दिल्ली

delhi

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस अलर्ट, लॉरेंस बिश्नोई की नई धमकी पर टाइट की 'टाइगर' की सिक्याोरिटी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 29, 2023, 10:39 AM IST

Updated : Nov 29, 2023, 10:48 AM IST

Salman Khan gets new threat : सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस पर मुंबई पुलिस के कान खड़े हो गए हैं और उन्होंने एक्टर की सुरक्षा की समीक्षा कर नए कदम उठाए हैं.

Salman Khan
सलमान खान

मुंबई :बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान अपनी सुरक्षा को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हमला किया था और यह मैसेज सलमान खान तक पहुंचाया था. गैंगस्टर ने गिप्पी ग्रेवाल के लिए भी मैसेज भेजा था कि सलमान खान के साथ रहने का नतीजा है ये. ऐसे में वाई प्लस सिक्योरिटी से लैस सलमान खान की सुरक्षा को और भी ज्यादा सख्त करने पर समीक्षा हुई है. मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई की नई धमकी के बाद एक्टर की सुरक्षा को और सख्त करने के लिए समीक्षा की है. सलमान खान को बार-बार लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही है.

सलमान को मिली नई धमकी

इस कड़ी में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई से फेसबुक पर नई धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की वाई-प्लस सिक्योरिटी की समीक्षा की और उसे और भी सख्त करने के कदम उठाए. वहीं, कहीं ना कहीं सलमान खान की भी चिंता में आ गये हैं. मुंबई पुलिस ने सलमान खान को सतर्क रहने को कहा है.

क्या बोले समीक्षा अधिकारी?

सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा करते हुए एक अधिकारी ने कहा है, 'एक्टर को मिली नई धमकी पर उनकी सिक्योरिटी की समीक्षा की है, ताकि किस भी तरह की कोई कमी ना रहे, इसलिए हमनें एक्टर से भी संपर्क किया है और उन्हें अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं'.

गिप्पी ग्रेवाल पर हुआ था हमला

बता दें, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हाल ही में पंजबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर रात को 12.30 से 1 बजे के बीच फायरिंग की थी. गिप्पी ने बताया था कि वह उस वक्त समझ नहीं पाए थे कि यह क्या हो रहा है. फिर इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर को सलमान खान से दूर रहने की सलाद दी थी. वहीं, गिप्पी ने कहा था कि उनका सलमान खान से कोई नाता नहीं है.

ये भी पढ़ें : 'सलमान खान से मेरा कोई नाता नहीं', लॉरेंस बिश्नोई के जानलेवा हमले पर आया पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का रिएक्शन
Last Updated : Nov 29, 2023, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details