दिल्ली

delhi

सलमान खान की 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग पहुंची 10 करोड़ के पार, इस स्पेशल दिन से 24 घंटे सिनेमाघरों में चलेगी फिल्म

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 7, 2023, 10:11 PM IST

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' ने भारत में एडवांस बुकिंग में ₹10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही 13 नवंबर से 24 घंटे फिल्म के शो चलेंगे.

Tiger 3 Advance Booking
टाइगर 3 एडवांस बुकिंग

मुंबई:सलमान खान की'टाइगर 3' एडवांस बुकिंग विंडो पर दहाड़ रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर थ्रिलर ने अब तक अपनी ए़डवांस बुकिंग में ₹10 करोड़ के टिकट बेचे हैं. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण, 'टाइगर 3' के शो सिनेमाघरों में चौबीसों घंटे चलने वाले हैं, क्योंकि अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट के सिनेमाघर इस फिल्म को चौबीसों घंटे चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं.

अहमदाबाद में सिनेस्टार मिनीप्लेक्स ने नए साल के बड़े दिन, जो लक्ष्मी पूजा के बाद पड़ता है, सुबह 2 बजे से सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करने का फैसला किया है. हालांकि मिडिल ईस्ट के थिएटर जैसे कि मिर्डिफ, दुबई में वॉक्स सिनेमा, सुबह 12.05 बजे फिल्म चलाएंगे और नखील मॉल, रियाद, सऊदी अरब में सुबह 2 बजे से टाइगर 3 देखेंगे क्योंकि इन देशों में दिवाली का कोई प्रभाव नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक देश भर के कई सिनेमाघरों में सोमवार, 13 नवंबर से 'टाइगर 3' को 24x7 खेलते हुए देखेंगे, जो कि लक्ष्मी पूजा के बाद नए साल की बड़ी छुट्टी है. टाइगर 3 साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है इसीलिए इसकी एडवांस बुकिंग जमकर चल रही है. खबरों की मानें तो वाईआरएफ को आने वाले कुछ दिनों में 'टाइगर 3' के लिए देश भर से इसकी डिमांड में तेजी देखने को मिलेगी. ये बिजनेस और इंडस्ट्री के लिए अच्छा है क्योंकि फिल्मों के दीवाने हैं और टाइगर 3 इस साल की धमाकेदार रिलीज है. टाइगर 3 इस रविवार 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details