दिल्ली

delhi

KKBKKJ Collection Day 8 : बॉक्स ऑफिस पर 'भाईजान' की फिल्म का खेल खत्म!, इतनी हुई 8वें दिन कमाई

By

Published : Apr 29, 2023, 1:16 PM IST

Updated : Apr 29, 2023, 1:33 PM IST

'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाता नहीं दिख रहा है. देश-विदेश सलमान खान की इस फिल्म से निवेशकों और विश्लेषकों की उम्मीद पूरी होती नहीं दिख रही है. पढ़ें पूरी खबर..

KKBKKJ Day 8 Collection
सलमान खान की फिल्म

मुंबई: सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं चल रहा है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार फिल्म के कलेक्शंस में आठवें दिन भी बहुत अधिक वृद्धि नहीं हुई, क्योंकि यह केवल 1.93 करोड़ रुपये कमाने में सफल बतायी जा रही है. इंडिया में इस फैमिली एंटरटेनमेंट का टोटल कलेक्शन लगभग 92.08 करोड़ रुपये है. यह आंकड़ा सलमान खान के फैंस के लिए काफी निराशा जनक है. हालांकि, ग्लोबल कलेक्शन वर्तमान में 106.5 करोड़ रुपये है.

बता दें कि 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म अपने पांचवें दिन (मंगलवार) बॉक्स ऑफिस पर नीचे जाने लगा था. पहले सोमवार (10.17 करोड़ रुपये) पर दोहरे अंकों के संग्रह के बाद, मंगलवार को यह केवल 6.12 करोड़ रुपये ही कमा सका. यह संख्या बुधवार (4.25 करोड़ रुपये) और गुरुवार (3.50 करोड़ रुपये) में और गिर गई.

फरहाद सामजी के निर्देशन में अभी भी ठीक होने के लिए एक और हफ्ता है, क्योंकि पाइपलाइन में कोई बड़ी हिंदी रिलीज नहीं है. यहां तक कि शुक्रवार को सिनेमाघरों में हिट हुई मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 भी इसके बाजार को प्रभावित नहीं करेगी. यदि यह सप्ताह के अंत में कोराबार में सुधार होता है, जैसा कि इसने अपने शुरुआती सप्ताह में किया था, तो यह एक सम्मानजनक कारोबार हो सकता है.

जानकारी के अनुसार 'किसी का भाई किसी की जान' सलमान की लगातार पांचवीं फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाता नहीं दिख रहा है. आखिरी बार वह 2017 में टाइगर जिंदा है के साथ एक ब्लॉकबस्टर देने में एक्टर कामयाब रहे थे. सिनेमाघरों में फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपये कमाए थे.

वहीं मार्केट के जानकारों का मानना है कि सलमान खान की इस फिल्म का असर उनके कई अपकमिंग फिल्मों पर पड़ सकता है. टाइगर 3 के इस साल के अंत में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद की जा रही है. मनीष शर्मा निर्देशित, एक्शन-थ्रिलर में इमरान हाशमी, कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी. वहीं फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें-KKBKKJ Collection : पहले वीकेंड में 'भाईजान' की फिल्म ने किया 150 करोड़ का आंकड़ा पार, अब इतना हुआ कुल कलेक्शन

Last Updated : Apr 29, 2023, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details