दिल्ली

delhi

Alanna Panday Mehendi Ceremony : कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में अप्सरा बनकर पहुंचीं अनन्या पांडे, जानें कब है शादी

By

Published : Mar 14, 2023, 3:03 PM IST

Updated : Mar 14, 2023, 4:52 PM IST

Alanna Panday Mehendi Ceremony : अलाना पांडे अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी की फेस्टिविटिज शुरू हो चुकी है. आज 14 मार्च को उनकी मेहंदी सेरेमनी हो रही है.

Alanna Panday Mehendi Ceremony
कजिन अलाना पांडे

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर चंकी पाडे की भतीजी अलाना पांडे शादी करने जा रही हैं. अलाना पहले ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई कर चुकी हैं और अब शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. अलाना पांडे खूबसूरत लहंगे में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में नजर आ रही हैं. अलाना बॉयफ्रेंड मेक्रे से आगामी 16 मार्च को शादी रचाने जा रही हैं. ऐसे में कपल की मेहंदी सेरेमनी आज हो रही है और फिर संगीत और हल्दी सेरेमी की रस्म होगी. अलाना की मेहंदी सेरेमनी की रस्म में बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंच रहे हैं. इसमें सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री अपनी पत्नी अलविरा खान अग्निहोत्री संग एथनिक लुक में पहुंचे हैं.

अतुल अग्निहोत्री अपनी पत्नी अलविरा खान संग
सलमा खान और हेलन

वहीं, सलमान खान की दोनों मां सलमा खान और सौतेली मां और पुराने जमाने की दिग्गज डांसर हेलन भी पहुंची हैं. अलाना की वेडिंग फेस्टिविटिज में सभी खूब सज-धजकर पहुंचे हैं. अनन्या पांडे के भाई और सभी परिजन एथनिक लुक में बेहद चमक रहे हैं. वहीं, अलाना ने ग्रीन रंग का फ्लॉवर लहंगा पहना हुआ है मांग टीका के साथ बालों को खुला रखा है.

अलाना पांडे मेहंदी सेरेमनी

वहीं, एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस फंक्शन में पहुंच चुकी हैं. अनन्या पांडे का लुक देखते ही बन रहा है और उन्होंने पिंक रंग का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. बता दें, अलाना और मेक्रे ने इससे पहले अपनी सगाई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. अलाना और मेक्रे लंबे समय से एक साथ रह रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे

हाल ही में अलाना का ब्राइडल शॉवर बैश हुआ था, जिसमें पांडे फैमिली का लुक देखते ही बन रहा था. इस पार्टी में अनन्या पांडे भी बेहद सुंदर दिख रही थी.

ये भी पढे़ं : अलाना पांडे ने सगाई के डेढ़ महीने बाद दिखाईं मंगेतर संग कपल फोटोशूट की तस्वीरें

Last Updated : Mar 14, 2023, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details