दिल्ली

delhi

Salman khan Movie : सामंथा नहीं ये साउथ हसीना सलमान खान संग करेंगी रोमांस, कभी 'भाईजान' से करना चाहती थी शादी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 16, 2023, 1:15 PM IST

Updated : Sep 16, 2023, 3:26 PM IST

Salman Khan Movie : करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को देखा जा रहा था. अब ताजा खबरों के अनुसार सामंथा नहीं बल्कि यह साउथ हसीना सलमान खान संग रोमांस करेंगी.

Salman-Samantha
सलमान खान

हैदराबाद : बॉलीवुड के 'भाईजान' यानि सलमान खान अपनी पिछली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से फैंस पर कुछ खास जादू नहीं चला पाए थे. अब सलमान खान फिल्म 'टाइगर 3' से अपने फैंस का दिल जीतने का काम करेंगे. 'टाइगर 3' बनकर तैयार है और आगामी दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. 'टाइगर 3' खत्म करने के बाद सलमान बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म से चर्चा में हैं.

हाल ही में इस फिल्म से सलमान खान का छोटे बाल वाला लुक वायरल हुआ था. कहा जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर का रोल करने जा रहे हैं. वहीं, फिल्म में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और तृषा कृष्णन में से किसी एक एक्ट्रेस को लेने पर चर्चा हो रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ सिनेमा की खूबसूरत हसीना सामंथा रुथ प्रभु नहीं बल्कि फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखीं तमिल एक्ट्रेस तृषा कृष्णन नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक तृषा का नाम बतौर लीड एक्ट्रेस फाइनल बताया जा रहा है.

तृषा संग रोमांस करेंगे सलमान खान?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्देशक विष्णुवर्धन ही सलमान खान की इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की खूबसूरत जोड़ी के साथ फिल्म शेरशाह डायरेक्ट की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. वहीं, कहा जा रहा है कि हाल ही में सामंथा और तृषा इसी सिलसिले में मुंबई आई थीं. गौरतलब है एक्ट्रेस से इस फिल्म के लिए बात की गई है, लेकिन यह बात अभी बाहर नहीं आई है. बता दें, तृषा ने कभी इच्छा जाहिर की थी कि वह सलमान खान से शादी करना चाहती हैं.

ये भी पढे़ं : Tiger 3: 'भाईजान' की फिल्म में इस तरह होगा 'पठान' का कैमियो, जानें किस सीन में होगी एंट्री
Last Updated : Sep 16, 2023, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details