दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

वेडिंग एनिवर्सरी पर सलमान की बहन अर्पिता ने पति आयुष को खास अंदाज में किया विश, एक-दूजे पर प्यार लुटाता नजर आया कपल

Arpita Sharma Wishes Husband Aayush Sharma : सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत पोस्ट शेयर कर पति आयुष शर्मा को खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है. पोस्ट में कपल एक-दूजे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 18, 2023, 6:24 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के 'दबंग' एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा आज अपना 9वीं शादी की सालगिरह मना रही हैं. अर्पिता खूबसूरत तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट भी शेयर किया है. तस्वीर में कपल आयुष और अर्पिता एक-दूजे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. अर्पिता खान शर्मा ने पति को वेडिंग एनिवर्सरी विश करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक खूबसूरत तस्वीर के साथ खास अंदाज में पति आयुष पर लुटाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहीं अर्पिता ने खास मौके पर खूबसूरत तस्वीर शेयर कर पति के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा है. कैप्शन में अर्पिता शर्मा ने लिखा 'प्यारे पति, आज हमारे 10 साल और शादी के 9 साल पूरे हो गए हैं. यह अब तक का सबसे अच्छा रोलर कोस्टर रहा है, जिसे अपनाने का मुझे आनंद मिला है'. 'मैं भाग्यशाली हूं कि मैं आपके साथ अपनी यात्रा के दौरान यह समझ पाई हूं कि बिना शर्त प्यार का क्या मतलब है और हम इतनी सारी खूबसूरत यादें बना रहे हैं तो आपके साथ यह और भी खास है'. अर्पिता शर्मा ने पोस्ट में आगे लिखा 'अपनी खुशियों, अपने दुख, अपनी अच्छाइयां और बुराइयों को शेयर करने के साथ ही मेरा हाथ थामने के लिए धन्यवाद'. इसके साथ ही अर्पिता ने आगे लिखा 'जीवन भर के लिए हैंडसम को सालगिरह की शुभकामनाएं, आई लव यू आयुष शर्मा'.

आगे बता दें कि साल 2014 में अर्पिता खान ने अपने बॉयफ्रेंड आयुष से शादी की थी. दोनों को दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की है. बेटे का नाम कपल ने आहिल और बेटी का नाम रखा है. अर्पिता शर्मा ने जैसे ही पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो आयुष ने रिप्लाई देते हुए लिखा 'यह वास्तव में सबसे अच्छा रोलर कोस्टर है और मैं आपके साथ इसमें शामिल होकर बहुत खुश हूं'. वहीं, पोस्ट पर बधाई देते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा अर्पिता और आयुष तुम दोनों को वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं और जिंदगी भर तुम खुश रहो'.

यह भी पढ़ें:WATCH : सलमान खान की बहन अर्पिता खान की दिवाली पार्टी: पत्नी गौरी खान संग शाहरुख खान ने जमाया रंग, सितारों का लगा मेला

ABOUT THE AUTHOR

...view details