दिल्ली

delhi

Salman Khan Gym Look : मिरर के सामने सलमान खान ने दिखाया दमदार अंदाज, जिम लुक पर बोले फैंस- माशा अल्लाह

By

Published : Apr 7, 2023, 5:05 PM IST

Updated : Apr 7, 2023, 5:16 PM IST

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वह जिम लुक में मिरर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. यहां देखिए दबंग स्टार का शानदार लुक.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के दबंग एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, ठीक ऐसा ही हालत उनके फैंस का भी है. लिहाजा फैंस के लिए बजरंगी भाईजान अक्सर पोस्ट शेयर कर अपडेट रखते हैं. इसी क्रम में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट किया है. ब्लैक कैजुअल आउटफिट में सलमान खान का जिम लुक दमदार अंदाज में नजर आ रहा है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर सलमान खान ने कैप्शन में लिखा 21 अप्रैल KKBJ (किसी का भाई किसी की जान). मिरर के सामने खड़े सलमान खान अपने लेग्स को फ्लॉन्ट करे नजर आ रहे हैं. वहीं, ब्लैक आउटफिट के साथ उन्होंने सिर पर उन्होंने व्हाइट टॉवल रखा है. सलमान खान की तस्वीर पर फैंस भर भरकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक्टर अर्जुन बिजलानी ने क्लैप इमोजी तो दीपशिखा नागपाल ने फायर इमोजी रिएक्ट किया.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान कान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जीन रिलीज को तैयार है. 21 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा. आज ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान खान शानदार स्वैगी लुक में सामने आए हैं. सलमान की एक्टिंग के कायल फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. सलमान टीजर में हाथ में धारदार चाकू लिए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:KKBKKJ Trailer Date : हाथ में खंजर लिए सलमान खान का धांसू टीजर रिलीज, 'भाई' ने बताया कब आएगा फिल्म का ट्रेलर

Last Updated : Apr 7, 2023, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details