दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Tere Naam Sequel : सलमान खान बनाना चाहते हैं 'तेरे नाम-2', सतीश कौशिक से शेयर किया था ये प्लान

Tere Naam Sequel : सलमान खान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशनल इवेंट में बड़ा खुलासा किया है. सलमान ने बताया है कि वह फिल्म तेरे नाम 2 पर एक्टर सतीश कौशिक से चर्चा कर रहे थे, लेकिन अब सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं रहे.

By

Published : Apr 19, 2023, 4:12 PM IST

Updated : Apr 19, 2023, 4:36 PM IST

Tere Naam Sequel
सलमान खान

मुंबई :बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने आ रहे हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस के बीच बड़ा तगड़ा क्रेज है. वहीं, ईद पर सलमान खान अपने खास फैंस को यह तोहफा देने जा रहे हैं. सलमान अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बड़ा खुलासा किया है. सलमान खान ने बताया है कि वह 'तेरे नाम 2' के बारे में सोच रहे थे और इसके लिए उन्होंने फिल्म 'तेरे नाम' के डायरेक्टर और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक से चर्चा की थी.

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्टर ने बताया कि 20 साल पहले सतीश कौशिक और उनकी इस पर बात हुई थी और वह इस फिल्म पर काम शुरू करने वाले थे. हालांकि सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन सलमान खान बहुत जल्द तेरे नाम 2 पर काम शुरू करेंगे. बता दें, तेरे नाम को दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था, जो मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी.

इस फिल्म से सलमान खान का करियर रातों-रात सातवें आसमान पर पहुंच गया था और इस फिल्म में सलमान के हेयर स्टाइटल को उनके फैंस ने खूब फॉलो किया था.

फिलहाल तेरे नाम 2 पर कब काम शुरू होगा इस पर सलमान खान ने कुछ नहीं बताया है. वहीं, सलमान खान का पूरा ध्यान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान पर है.

ये भी पढे़ं : Pathaan x Tiger थीम वीडियो रिलीज, शाहरुख-सलमान की टक्कर देख फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हुआ HIGH

Last Updated : Apr 19, 2023, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details