दिल्ली

delhi

WATCH: सलमान खान से कैटरीना कैफ तक, मनीष मल्होत्रा के बाद रमेश तौरानी के दिवाली पार्टी में सज धज कर पहुंचे ये Celebs

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 6:43 AM IST

Updated : Nov 8, 2023, 9:35 AM IST

Ramesh Taurani Diwali Bash: सलमान खान, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को मुंबई में आयोजित दिवाली पार्टी में देखा गया. देखें सितारों से सजी शाम की एक झलक...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड गलियारे में दिवाली का जश्न शुरू हो गया है. मशहूर फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के बाद प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने सेलेब्स के लिए पार्टी की मेजबानी की. इस पार्टी में सलमान खान, कैटरीना कैफ, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा, अनिल कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, गोविंदा फैमिली समेत कई सितारे सजधज के पार्टी में पहुंचें.

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सलमान खान स्टाइलिश लुक में पहुंचे. जहां बॉलीवुड के बाकी दिग्गजों ने खुद को ट्रेडिशनल ड्रेस से सजाया था, वहीं सलमान ने येलो शर्ट पहना था. इसे उन्होंने बेज कलर के ट्राउजर के साथ पेयर किया था. इस दौरान 'टाइगर' स्टार पैपराजी के लिए स्टाइलिश पोज दिए.

पार्टी में टाइगर की टाइग्रेस भी पहुंची थी. कैटरीना कैफ ने मल्टी कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने कॉफी ब्राउन फुल-स्लीव टॉप और हैवी बॉर्डर और सेक्विन वर्क के साथ मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया था. कैटरीना ने अपने एथनिक लुक को पूरा करने के लिए स्लीक फ्री हेयरस्टाइल, पिंक ग्लोइंग मेकअप लुक और स्टेटमेंट इयररिंग्स को चुना.

दूसरी ओर, बॉलीवुड के कूल एक्टर अनिल कपूर को फ्लोरल प्रिंटेड वाले लंबे ऑफ-व्हाइट कुर्ते में देखा गया. फाइटर एक्टर ने कुर्ते को मैचिंग ऑफ-व्हाइट पायजामा और ब्लाउन रंग के सैंडल के साथ जोड़ा वह ट्रेडिशनल ड्रेस में वह काफी हैंडसम लग रहे थे. इस दौरान वह कैटरीना कैफ के साथ गले मिलते दिखें.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-वरुण धवन
उधर सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी खूबसूरत वाइफ-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के बिना देखा गया. पार्टी में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के को-स्टार वरुण धवन को ज्वाइन किया. दोनों ने गर्मजोशी के साथ मिले. ब्लैक कुर्ता-पैजामा में जहां सिद्धार्थ डैपर लग रहे थे, वहीं स्काई ब्लू कलर के कुर्ता में वरुण भी किसी से कम नहीं लग रहे थें.

रितेश और जेनेलिया
पार्टी में बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी दिखें. कलप ने व्हाइट कलर के एथिनक ड्रेस के साथ ट्विनिंग करते नजर आएं. कपल ने पैपराजी को पोज भी दिए.

पार्टी में बॉलीवुड के क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी दिखें. कलप ने व्हाइट कलर के एथिनक ड्रेस के साथ ट्विनिंग करते नजर आएं. कपल ने पैपराजी को पोज भी दिए. कपल के अलावा, पूजा हेगड़े, नुसरत भरुचा, गोविंदा की फैमिली, सारा अली के भाई इब्राहिम समेत कई स्टार्स पार्टी में फैशन का जलवा बिखेरते दिखें.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Nov 8, 2023, 9:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details