दिल्ली

delhi

Salman-Shehnaaz : 'सिडनाज' कहने वालों पर भड़के सलमान खान, बोले- शहनाज जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या?

By

Published : Apr 17, 2023, 7:16 PM IST

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे सलमान शहनाज गिल को अभी भी सिडनाज कहने वालों पर भड़कते नजर आए. वीडियो में देखें एक्टर ने क्या कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के डैशिंग एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. एक्टर लगातार फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी क्रम में दबंग एक्टर फेमस कॉमेडी टीवी शो 'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे, जहां उन्होंने सिडनाज फैंस को लताड़ भी लगाई. दबंग एक्टर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शहनाज जिंदगी भर कुंवारी रहेगी क्या'.

बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार 'सिडनाज' ट्रेंड कराने पर सलमान खान ने सोशल मीडिया यूजर्स को फटकार लगाई है. वीडियो में सलमान खान, शहनाज गिल और कपिल शर्मा बैठे नजर आ रहे हैं. सलमान वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि कुछ से लोग सोशल मीडिया पर इनको 'सिडनाज' करके बोलते नजर आ रहे हैं. अब वो (सिद्धार्थ) दुनिया में नहीं रहा और वो जहां पर भी है, वो भी यही चाहेगा कि इनकी जिंदगी में कोई आए, शादी हो और बच्चे हो जाएं.

शहनाज गिल को लेकर उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दें. इसके साथ ही सलमान खान ने शहनाज को जीवन में आगे नहीं बढ़ने देने के लिए उनकी आलोचना की. दबंग एक्टर ने आगे कहा कि क्या जिंदगी भर ये कुंवारी रहेगी ? और ये जितने भी सिडनाज करते हैं, उनमें से किसी को चुन लिया तो वो कहेगा हां मैं तुम्हारा हूं और अब ठीक है. क्या बकवास बाते हैं. गौरतलब है कि सलमान खान के विवादित टीवी शो बिग बॉस में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. बिग बॉस विनर सिद्धार्थ का साल 2021 की सितंबर में हार्ट अटैक से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें:Shehnaaz Gill : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पर शहनाज गिल का शॉकिंग खुलासा, बोलीं- मुझे वहां से निकाला गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details