दिल्ली

delhi

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer OUT: इंसानियत में है बड़ा दम, वंदे मातरम...सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज

By

Published : Apr 10, 2023, 6:46 PM IST

Updated : Apr 10, 2023, 7:11 PM IST

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर में भाईजान का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के दबंग एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड और इलेक्ट्रिक सिहरन पैदा करने वाली फिल्म 'किसी का भाई किस की जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में भाईजान का जबरदस्त अंदाज सामने आया है. अब तक के सबसे अलग हटकर लुक फैंस को खासा पसंद आ रहा है. फिल्म में साउथ ब्यूटी पूजा हेगड़े सलमान के साथ नजर आएंगी. दबंग स्टार की अपकमिंग फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

बता दें कि 3 मिनट 25 सेंकड की ट्रेलर में सलमान खान का दमदार अंदाज दर्शकों को बांधता दिख रहा है. फिल्म में एक से बढ़कर एक डायलॉग्स, एक्शन से भरे सीन्स और मजबूत कहानी इशारा कर रही हैं कि सलमान खान ने एक बार फिर से अपनी ढिशूम-ढिशूम अंदाज में वापसी कर ली है. इसके साथ ही पूजा हेगड़े भी बेहद खूबसूरत और चुलबुली अंदाज में नजर आ रही हैं. धांसू डायलॉग्स पर नजर डालें तो सलमान खान शुरुआत में कहते नजर आते हैं कि मेरा कोई नाम नहीं है...मगर मुझे सभी भाईजान बुलाते हैं. सलमान और पूजा की खूबसूरत केमिस्ट्री भी स्क्रिन पर फिट बैठती नजर आ रही है.

फिल्म की ट्रेलर में साउथ का भी तड़का देखने को मिल रहा है. सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ ही फिल्म में पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी नजर आएंगी. पूजा हेगड़े से सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि ससुराल तुमने संवार लिया अब मायका हम संवारेंगे. सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.

यह भी पढ़ें:KBKJ Trailer : 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर आज होगा रिलीज, सलमान को धमाकेदार एंट्री की उम्मीद

Last Updated : Apr 10, 2023, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details