दिल्ली

delhi

KKBKKJ Box Office Collection Day 4: 'किसी का भाई किसी की जान' का बॉक्स ऑफिस पर कायम जलवा, 4 दिनों में हुई इतनी कमाई

By

Published : Apr 25, 2023, 3:53 PM IST

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का जलवा बरकरार है. चौथे दिन तक फिल्म ने शानदार कमाई कर ली है. यहां देखें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:सलमान खान कीकिसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस जारी है. फिल्म कलेक्शन दिन ब दिन कमाल की राह पर है. सलमान खान की स्टार-पॉवर ने फिल्म को ग्लोबल लेवल पर 120 करोड़ रुपये से आगे कर दिया है. फिल्म की सफलता ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि भाईजान का जलवा कायम है और उनका शानदार आकर्षण दर्शकों के बीच बना हुआ है. फैमिली एंटरटेनर किसी का भाई किसी की जान ने ओपनिंग वीकेंड में जहां 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए हैं.

बता दें कि फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा सोमवार को सफलता दो अंकों में पहुंचती है... प्रीमियम प्लेक्स में गिरावट आती है, लेकिन महानगरों और सिंगल स्क्रीन से शानदार परफॉर्मेंस जारी है. शुक्रवार 15.81 करोड़, शनि 25.75 करोड़, रविवार 26.61 करोड़ और सोमवार को कलेक्शन 10.17 करोड़ रहा. फिल्म का कुल कलेक्शन 78.34 करोड़ है. हिंदी बेल्ट में फिल्म एक शानदार दौड़ का आनंद ले रही है, वहीं, वर्ल्‍डवाइड कमाई 126 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.

साल 2014 में रिलीज फिल्म वीरम की रीमेक, जिसमें अजित अभिनीत, KKBKKJ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और सहायक भूमिका में वेंकटेश दग्गुबाती और खलनायक के रूप में जगपति बाबू भी हैं. फिल्म को फैंस से अच्छी खासी समीक्षा मिल रही है, लेकिन भाईजान को एक्शन और फैमिली एंटरटेनर फिल्म के साथ दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:KKBKKJ Collection Day 3 : 'भाईजान' ने ओपनिंग वीकेंड में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 3 दिनों में हुई फिल्म की इतनी कमाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details