दिल्ली

delhi

Salman Khan : सलमान खान ने किया फिल्मफेयर अवार्ड का पर्दाफाश, बोले- मेरे साथ धोखा हुआ

By

Published : Apr 6, 2023, 9:49 AM IST

Updated : Apr 6, 2023, 10:01 AM IST

Salman Khan : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्मफेयर अवार्ड को लेकर बड़ा खुलासा किया है. साथ ही बताया कि उनके साथ बड़ा धोखा हुआ है. यह बातें सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही हैं.

Salman Khan
बॉलीवुड के दबंग सलमान

मुंबई : 68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज होने वाला है. इस बार फिल्मफेयर अवार्ड शो को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं. इससे पहले इस बाबत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने धांसू लुक में एंट्री ली और फिल्मफेयर अवार्ड को लेकर अपना अनुभव साझा किया. साथ ही सलमान खान ने बताया कि इस अवार्ड से जुड़ा उनके साथ बड़ा धोखा भी हुआ था. वहीं, सलमान खान ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर भी बड़ी बात कही. अब सोशल मीडिया पर सलमान की ये बातें तेजी से वारयल हो रही हैं.

क्या हुआ था सलमान के साथ?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए सलमान खान ने कहा, 'मुझे बोला गया था कि तुम अवार्ड शो में परफॉर्म करो और फिर तुम्हें अवार्ड देंगे'. सलमान खान ने आगे खुलासा किया, 'मुझे इस बात की जानकारी दी गई कि मुझे अवॉर्ड दिया जाएगा और मैं अपने पूरे परिवार के साथ अवार्ड शो में पहुंचा था, जब अवार्ड का एलान हो रहा था तो मेरे साथ के नॉमिनेटेड एक्टर्स के नाम लिए गए, जिसमें जैकी श्रॉफ का नाम भी शामिल था और वो उन्हें दे दिया गया'.

सलमान को आया गुस्सा?

सलमान खान ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख नहीं है कि उन्हें अवार्ड नहीं मिला, जबकि वह इस बात से गुस्सा से थे कि उनसे झूठ बोला गया. इसके बाद सलमान खान ने कहा कि वह अब कभी परफॉर्म नहीं करेंगे, लेकिन फिल्मफेयर अवार्ड शो मेकर्स के मान-मनौवल के बाद सलमान खान मान गए, लेकिन उन्होंने इस शो में परफॉर्म करने के पैसे मांगे और फिर अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर को भी परफॉर्म करने के लिए पैसे मांगने को कहा.

सलमान खान ने कहा कि फिल्मफेयर में परफॉर्म करने के लिए पैसे मांगने की शुरुआत उन्होंने की. बता दें आगामी 27 अप्रैल को फिल्मफेयर अवार्ड का आगाज होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Tiger Vs Pathaan को डायरेक्ट करेंगे 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, तो इसलिए हुई थी 'वार-2' से छुट्टी

Last Updated : Apr 6, 2023, 10:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details