दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss OTT 2 को होस्ट करेंगे सलमान खान, सामने आई डेट, जानें कब से शुरू होगा शो

Bigg Boss OTT 2 : सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है. जानें कब से शुरू हो रहा है सलमान खान की अगुवाई में यह शो.

By

Published : May 12, 2023, 10:37 AM IST

Updated : May 12, 2023, 10:42 AM IST

18483715
सलमान खान

मुंबई : बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 से धमाका करने आ रहे हैं. पहले इस बात को लेकर खबरें तेज थी कि इस सीजन को कौन होस्ट करेगा. सलमान खान और करण जौहर में से किसी एक को लेकर शो को होस्ट करने को लेकर बातें चल रही थी. अब कहा जा रहा है कि आखिरकार सलमान खान के नाम पर मुहर लग गई है और अब एक बार फिर सलमान खान इस शो में अपना जलवा दिखाएंगे. जब से इस शो में सलमान खान के नाम पर मुहर लगी है, तब से फैंस को इंतजार है कि यह शो कब शुरू होने जा रहा है. अब इस शो की रिलीज डेट सामने आ गई है. आइए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 कब से शुरू होने जा रहा है.

शो का पहला सीजन फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. हालांकि शो का पहला सीजन अच्छथा चला था, लेकिन फैंस की डिमांड पर शो में सलमान खान को लाने पर बात चल रही थी. अब सलमान खान टीवी पर आने वाले बिग बॉस के साथ-साथ अब ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाले शो बिग बॉस की भी बागडोर संभालते नजर आएंगे.

शो के कंटेस्टेंट्स

शो में कंटेस्टेंट को लेकर कई सेलेब्स के नाम वायरल हो रहे हैं. इसमें से एक बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के भाई गुलशन गौतम का नाम सामने आ रहा है. वहीं, कंगना रनौत के शो लॉक अप के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी इस शो में आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Tiger 3 : 35 करोड़ रु वाले सीन के लिए शाहरुख खान ने शुरू की सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' की शूटिंग

Last Updated : May 12, 2023, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details