दिल्ली

delhi

अमेरिका में प्रभास की 'सालार' का दबदबा, प्री एडवांस सेल में 'डंंकी' और 'एनिमल' को छोड़ा बहुत पीछे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 21, 2023, 5:18 PM IST

Salaar, Dunki and Animal Advance Booking : दिसंबर में सालार, डंकी और एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने जा रही हैं. वहीं, अमेरिका में इन तीनों फिल्मों को लेकर प्री एडवांस सेल में क्या हाल है?

Salaar
सालार'

हैदराबाद :दिसंबर 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने जा रहा है. इस दिसंबर बॉक्स ऑफिस 1 दिसंबर को बॉलीवुड से रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल और विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म सैम बहादुर रिलीज होने जा रही है. वहीं, दिसंबर के अंत में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा से दो बिग फिल्में रिलीज होने जा रही है. बॉलीवुड की बात करें 'बादशाह' शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म डंकी का बेसब्री से फैंस को इंतजार है. वहीं, साउथ सिनेमा के बाहुबली स्टार प्रभास स्टारर फिल्म सालार को लेकर उनके फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है.

अब एनिमल, सालार और डंकी इन तीनों का विदेशों में क्या क्रेज है यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल फिल्म ट्रेट एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन ने डंकी, सालार और एनिमल की अमेरिका से इन फिल्मों के प्रीमियर एडवांस सेल्स का आंकड़ा शेयर किया है, जो कि चौंकाने वाला है. बता दें, डंकी और सालार को रिलीज होने में अभी 31 दिन बाकी हैं और वहीं एनिमल अगले दस दिनों में वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही है.

एनिमल

सबसे पहले बात करतें एनिमल की जो 10 दिन बाद रिलीज होने जा रही है. यूएस में अगर एनिमल की एडवांस सेल की बात करें तो अभी तक 424 शोजक के लिए 3,300 टिकट सेल हो गए हैं. वहीं, इससे फिल्म ने 55 हजार यूएस डॉलर की कमाई कर ली है.

डंकी

डंकी यूएस में डे 1 एडवांस सेल्स में अभी तक 4 टिकट ही सेल किए हैं, जिससे अभी 51 डॉलर की कमाई हुई है. मनोबाला के मुताबिक, यूएस में डंकी के 61 शोज से यह कमाई हुई है.

सालार

वहीं, प्रभास की मच अवेटेड फिल्म सालार के यूएस प्रीमियर एडवांस सेल मामले में सालार के 519 शोज के लिए अब तक 5,100 टिकट सेल हो चुके हैं, जिससे 133 हजार डॉलर इकट्ठे हुए हैं.

ये भी पढे़ं : Dunki vs Salaar : सोशल मीडिया पर भिड़े शाहरुख-प्रभास के फैंस, 'डंकी' का टीजर देख बोले- क्या किंग खान...

ये भी पढ़ें : Dunki not postponed: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान-प्रभास की भिड़ंत पक्की, नहीं पोस्टपोन हुई 'डंकी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details