दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

दिलीप कुमार के लिए अवार्ड लेते हुए फूट-फूटकर रोईं सायरा बानो, देखें वीडियो

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार भले ही हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनका अंदाज और अभिनय फैंस के दिलों में जिंदा है. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिलीप साहब को याद कर सायरा बानों फूट-फूटकर रोईं.

By

Published : Jun 15, 2022, 11:50 AM IST

Updated : Jun 15, 2022, 12:07 PM IST

दिलीप कुमार
दिलीप कुमार

हैदराबाद :हिंदी सिनेमा के दिग्गज दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार साहब अब हमारे बीच नहीं हैं. जुलाई 2021 में लंबे समय से बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने 95 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. दिलीप साहब के जाने का गम उनके चाहनवालों की आंखों में साफ नजर आ रहा था. दिलीप कुमार के निधन का सबसे बड़ा सदमा उनकी पत्नी सायरो बानो लगा था.

सायरा बानो ने आखिरी वक्त दिलीप साहब का खूब ख्याल रखा था. आज भी सायरा उन्हें याद कर भावुक हो जाती हैं. अब सायरो बानो को एक बार फिर दिलीप साहब की याद में रोते हुए देखा गया. दरअसल, सायरा 'ट्रेजडी किंग' दिलीप साहब के नाम का अवार्ड लेने गई थीं, जहां वह भावुक हो गई. अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिलीप साहब को याद कर रो पड़ीं सायरा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सायरा बानो दिवंगत पति दिलीप साहब के नाम का भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड लेती हुई दिख रही हैं. उन्हें यह अवार्ड केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सौंपा है. इस बीच सायरा बानो पति दिलीप को याद कर इतना भावुक हो जाती हैं कि उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं लेते हैं.

फैंस भी हुए इमोशनल

अब जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैला तो सायरा बानो को इस हाल में देख फैंस भी भावुक हो उठे और कमेंट्स करने लगे. वीडियो में सायरा बानो को रोत देख एक फैन ने लिखा है, 'ऐसा प्यार आज के जमाने में मिलना मुश्किल है'.

अन्य एक फैन ने लिखा, 'दिलीप साहब देख रहे होंगे.' वहीं, एक और फैन लिखता, 'दिलीप साहब की कमी सायरा बानो की जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री में कोई पूरी नहीं कर सकता'.

ये भी पढे़ं : शॉर्ट में जानें दिलीप कुमार का फिल्मी सफर, इस फिल्म से उड़ी थी मधुबाला संग खबरें

Last Updated : Jun 15, 2022, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details