दिल्ली

delhi

Sai Pallavi Bollywood Debut : आमिर खान के बेटे जुनैद खान संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी साउथ ब्यूटी साई पल्लवी

By IANS

Published : Sep 13, 2023, 8:14 PM IST

Updated : Sep 14, 2023, 4:09 PM IST

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस साई पल्लवी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. साईं, आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ बॉलीवुड में फिल्मी करियर की शुरूआत करती नजर आएंगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर सफल फिल्में देने वाली अभिनेत्री साई पल्लवी जल्द ही बॉलीवुड में भी एक्टिंग का जलवा बिखरती नजर आएंगी. साउथ ब्यूटी खासतौर पर 'मारी 2', 'फिदा', 'गार्गी' और 'श्याम सिंघा रॉय' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इस बीच खास बात है कि अभिनेत्री बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म में कदम से कदम मिलाती नजर आएंगी. फिल्म कथित तौर पर एक प्रेम कहानी के रूप में बनाई जाएगी. जबकि आमिर ने अपनी पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स-ऑफिस पर असफलता के बाद ब्रेक ले लिया है. वहीं उनका बेटा जुनैद बॉलीवुड में अपनी बड़ी पारी की तैयारी कर रहा है.

जानकारी के अनुसार, यशराज फिल्म्स के बैनर तले एक फिल्म में डेब्यू के लिए सिनेमाघरों में शाहरुख खान-स्टारर 'पठान' और सिनेमाघरों में 'द रोमांटिक्स' के साथ यह बॉक्स-ऑफिस पर एक सफल वर्ष रहा है. ओटीटी वाईआरएफ में अपनी पहली फिल्म के बाद, जुनैद अपनी अगली प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. सुनील पांडे निर्देशित यह फिल्म एक प्रेम कहानी मानी जा रही है.

इस बीच आगे बता दें कि साई पल्लवी मुखर होकर अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं. साउथ एक्ट्रेस का कश्मीरी पंडितों के पलायन की पीड़ा की तुलना एक मुस्लिम ड्राइवर, जो गाय को ले जा रहा था, उसे पीटा गया और जबरन 'जय श्री राम' के नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया. इस घटना से जोड़कर देखा, जिसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर गुस्सा निकाला. इसके बाद साईं ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात दर्शकों के साथ रखी थी.

यह भी पढ़ें:Salaar : इतने करोड़ में बिके प्रभास की 'सालार' के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स, जानें अब कब रिलीज होगी पोस्टपोन हुई फिल्म
Last Updated : Sep 14, 2023, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details