दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 12, 2023, 11:38 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Sadia Khan and Aryan Khan: आर्यन खान को डेट कर रहीं या नहीं, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बता दिया सब सच

Sadia Khan and Aryan Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान की कुछ दिन पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं. इस पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़, सब सच बता दिया है.

Sadia Khan and Aryan Khan
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया

मुंबई : Sadia Khan and Aryan Khan:बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम बीते दिनों एक पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस सादिया खान (Sadia Khan) संग जुड़ा था. यह सब बातें उस वक्त सोशल मीडिया पर शोर मचाने लगी थीं, जब सादिया और आर्यन की एक क्लोज तस्वीर इंटरनेट पर इधर से उधर हो रही थी. इस तस्वीर के वायरल होने के साथ आर्यन-सादिया की डेटिंग की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. अब सोशल मीडिया पर शोर मचाने वाली इस वायरल तस्वीर पर खुद एक्ट्रेस सादिया खान का रिएक्शन आया है.

आर्यन खान संग नाम जुड़ने पर क्या बोलीं सादिया खान?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सादिया खान ने कहा, 'यह तो वाकई में बहुत ही अजीब है, लोग कैसे बिना जाने मेरे और आर्यन खान के बारे में कुछ भी बोल रहे हैं, सिर्फ एक तस्वीर पर इतना कुछ बोल रहे हैं, कुछ तो लिमिट होनी चाहिए'.

आर्यन संग मुलाकात पर सादिया खान ने कहा, 'हमारी मुलाकात न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मौके पर हुई थी और फोटो लेने से पहले थोड़ी बातचीत भी हुई थी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं, मैं आपको बता दूं कि मैं अकेली नहीं थी, जिसने आर्यन खान संग तस्वीर ली, वहां कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने आर्यन खान संग तस्वीर ली थी, लेकिन मालूम नहीं मेरी ही तस्वीर कैसे वायरल हुई'.

डेटिंग की खबरों पर बोलीं सादिया खान

सादिया खान ने खुलेतौर पर आर्यन खान संग डेटिंग की खबरों को बकवास बताया और कहा, 'आर्यन बहुत अच्छे और नेकदिल इंसान हैं, उनका मिजाज भी बेहद शानदार है, लेकिन उनके बारे में इस तरह की अफवाह फैलाना तो गलत है ना'.

सादिया खान के बारे में जानें

सादिया खान ने साल 2010 में टीवी शो 'यारियां' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पहचान टीवी शो 'खुदा और मोहब्बत' (2011) से मिली. इसके अलावा सादिया खान को 'ला', 'खुदा और मोहब्बत -2' और 'मार्यम पेरिरा' जैसे शो में देखा गया. वह, सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंस्टा वॉल सजाती रहती हैं.

ये भी पढे़ं : कौन है आर्यन खान की 'पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड' सादिया खान, वायरल फोटो ने मचाया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details