दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 5, 2023, 2:09 PM IST

Updated : Aug 5, 2023, 3:11 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Sunny Deol : 'बॉलीवुड नहीं इंसान सड़ा हुआ है', 'तारा सिंह' सनी देओल ने आखिर किसे मारा ताना?

Sunny Deol : गदर 2 से एक बार फिर तारा सिंह बनकर लौट रहे सनी देओल ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बहुत बड़ा और अच्छा बयान दिया है. जानें आप भी.

Sunny Deol
बॉलीवुड नहीं इंसान सढ़ा हुआ है

हैदराबाद : बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल अपनी आइकॉनिक फिल्म गदर-एक प्रेम कथा के दूसरे भाग गदर-2 जो कि 22 साल बाद रिलीज हो रही है, से लौट रहे हैं. फिल्म गदर 2 को रिलीज होने में अब बस एक ही हफ्ता बचा है. सनी देओल अपनी फिल्म की टीम के साथ फिल्म प्रमोशन में जुट गए हैं. वहीं, फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा क्रेज देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि गदर-2 साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनने जा रही है. इधर, सनी देओल को भी गदर 2 से बड़ी उम्मीदे हैं. अब सनी देओल ने एक इंटरव्यू में फिल्म के साथ-साथ ड्रग्स की चपेट में आ रहे बॉलीवुड एक्टर्स पर बड़ा निशाना साधा है.

ड्रग्स पर क्या बोले सनी देओल?

सनी देओल ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अपना एक बयान दिया है. इंटरव्यू में जब सनी देओल से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड अंदर से सड़ चुका है तो इस पर सनी देओल ने कहा, सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं, बल्कि सड़े हुए इंसान हैं और वो किस फील्ड में नहीं हैं, ये बताइए, बिजनेसमैन हो, स्पोर्ट्समैन हो, जहां लत लगी हुई है, वो चारों तरफ है, हम ग्लैमर वाले हैं, तो उन्हें हमारे ऊपर उंगली उठाने पर मजा आता है,

गदर-2 कब रिलीज होगी ?

बता दें, अब गदर-2 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. फिल्म आगामी 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. वहीं, अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा जीते के किरदार में दिखेंगे.

ये भी पढे़ं : Box Office : 'गदर 2' या 'ओएमजी 2', जानें कौन है एडवांस बुकिंग की रेस में आगे, ओपनिंग डे पर किसका चलेगा सिक्का?
Last Updated : Aug 5, 2023, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details