दिल्ली

delhi

RRKPK Collection Day 3: वीकेंड पर 'रॉकी और रानी..' का धमाका, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की छप्पर फाड़ कमाई

By

Published : Jul 31, 2023, 9:29 AM IST

RRKPK Collection Day 3: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया है. जानिए फिल्म ने तीसरे दिन की कितनी कमाई और कितना हुआ फिल्म का कुल कलेक्शन?

RRKPK Collection Day 3
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

हैदराबाद : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फैमिली ड्रामा फिल्म रॉकी और 'रानी की प्रेम कहानी' ने बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर धमाका मचा दिया. फिल्म ने अपने पहले रविवार (30 जुलाई) को बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म बीती 28 जुलाई को रिलीज हुई थी और फिल्म इन दिनों में 50 करोड़ के कलेक्शन के पास पहुंच चुकी है. फिल्म रणवीर और आलिया के फैंस को बहुत भा रही है. फिल्म ने 11.20 करोड़ रुपये ओपनिंग की थी और अब फिल्म 31 जुलाई को अपनी रिलीज के चौथे दिन में एंटर कर चुकी है. फिल्म ने तीसरे दिन कितने रुपये का कलेक्शन किया और इसका कुल कलेक्शन कितन हो गया. आइए जानते हैं.

तीसरे दिन की कमाई

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ने 11.20 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था और वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानि शनिवार को 16.05 करोड़ रुपये कमाए थे. सैकनिक के अनुसार, फिल्म ने सबसे ज्यादा तीसरे दिन यानि 30 जुलाई (रविवार) को 19 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 46 करोड़ रुपये हो गया है. अब फिल्म 31 जुलाई को अपने पहले सोमवार और दूसरे वीकेंड की ओर बढ़ चुकी है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में

करण जौहर ने पूरे 6 साल बाद फिल्म निर्देशन में हाथ डाला है और पहली बार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को साथ में कास्ट किया है. फिल्म एक लव और फैमिली ड्रामा जोनर की है, जिसमें रणवीर सिंह जट पंजाबी तो आलिया भट्ट बंगाली फैमिली से है. दोनों के बीच प्यार होता है और दोनों के ही फैमिली के रीति-रिवाज में जमीन आसमान का फर्क है. ऐसे में रॉकी और रानी के लिए सबसे बड़ा चैलेंज खुद के प्यार को हासिल करने के साथ-साथ एक-दूजे की फैमिली का दिल जीतना और उसे एक करना है.

ये भी पढ़ें : RARKPK BOC Day 2: धीमी शुरुआत के बाद 'रॉकी और रॉनी...' ने दूसरे दिन मचाया धमाल, जानें आलिया-रणवीर की फिल्म ने कितनी की कमाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details