दिल्ली

delhi

RRKPK Twitter Review : 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज, रणवीर-आलिया की परफॉर्मेंस देख बोले यूजर्स- गर्दा उड़ा दिया

By

Published : Jul 28, 2023, 10:03 AM IST

Updated : Jul 28, 2023, 10:18 AM IST

RRKPK Twitter Review : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं और करण जौहर को एक बार फिर मास्टर बुला रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फैमिली ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर ने पूरे 6 साल बाद फिल्म निर्देशन में हाथ डाला है. फिल्म ने अब सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म के प्रीमियर और अब सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को लेकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और वो इसे जमकर इन्जॉय कर रहे हैं. दर्शकों के करण जौहर के फिल्म निर्देशन के साथ-साथ गली बॉय की रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हिट जोड़ी एक बार फिर पसंद आ रही है. आइए जानते हैं आखिर लोगों को कैसी लग रही है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी?

फिल्म देख रहे फैंस साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी फैंस को एक बार फिर पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा है, लगता है बॉलीवुड के पुराने वाले अच्छे दिन आ रहे हैं.

अन्य यूजर लिखता है, करण जौहर की अब तक की बेस्ट फिल्म, मुझे फिल्म ने हंसाया, करण जौहर को बधाई, डियर रणवीर तुमने आग लगा दी भाई गर्दा उड़ा दिया'. एक अन्यू यूजर ने लिखा है, फिल्म से जैसी उम्मी की गई थी वैसी निकली, कुल मिलाकर फिल्म देखकर मजा आ गया.

बता दें, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवी सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में दिख रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Alia Bhatt: 'रॉकी और रानी...' के रिलीज से एक दिन पहले रणवीर सिंह के बाहों में दिखीं आलिया, तस्वीरें देख मां सोनी राजदान ने किया ये रिएक्ट
Last Updated : Jul 28, 2023, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details