दिल्ली

delhi

Watch: 'रॉकी और रानी...' के प्रीमियर में बॉलीवुड सितारों का जलवा, ब्लैक में दिखा आलिया-रणबीर का Twin, दीपिका के बिना दिखें रणवीर

By

Published : Jul 25, 2023, 9:05 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 9:18 PM IST

करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रीमियर मंगलवार को मुंबई में हो रहा है. इस कार्यक्रम में आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ ट्विन करती दिखीं. आइए एक नजर डालते हैं प्रीमियर में पहुंचे वाले सितारों पर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रीमियर मंगलवार को मुंबई में आयोजित किया गया. सितारों से सजे इस कार्यक्रम में किंग खान की पत्नी गौरी खान, विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ, सारा अली खान समेत कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं. इस खास मौके पर आलिया भट्ट अपने हसबैंड-एक्टर रणबीर कपूर के साथ पहुंची.

आलिया और रणबीर कपूर को ब्लैक कलर में ट्विन करते हुए एक साथ आते देखा गया. जहां आलिया ने ब्लैक टी-शर्ट को फीकी डेनिम और ब्लैक जूतों के साथ पेयर किया, वहीं रणबीर ने ब्लैक ट्रैक पैंट और व्हाइट जूते पहन रखा था. दोनों ने मैचिंग पैच भी पहना था जिस पर लिखा था 'टीम रॉकी और रानी'.

रणवीर सिंह भी प्रीमियर में 'टीम रॉकी और रानी' लिखा पैच पहनकर पहुंचे, वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के बिना दिखें. उन्होंने व्हाइट टी-शॉर्ट, कलरफुल थ्रेडेड ब्लू नीली डेनिम पहन रखा था. ब्लू सनग्लासेस में रणवीर काफी डैपर लग रहे थे. जैसा कि दीपिका को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शहर में नहीं हैं.

प्रीमियर में बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को साथ देखा गया. कपल ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज भी दिए. व्हाइट ड्रेस में कैटरीना काफी खूबसूरत लग रही थी. वहीं विक्की ऑल डेनिम लुक में हैंडसल लग रहे थें. कपल के अलावा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, मलाइका अरोड़ा, सारा अली खान और अनन्या पांडे, भी थी. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज भी दिए.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 25, 2023, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details