दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2023, 9:22 AM IST

Updated : Aug 4, 2023, 10:20 AM IST

ETV Bharat / entertainment

RRKPK Collection Week 1 : 'रॉकी और रानी..' का जादू बरकरार, पहले वीक हुई रणवीर-आलिया की फिल्म की इतनी कमाई

RRKPK Collection Week 1 : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता हो चुका है. आइए जानते हैं, फिल्म ने एक हफ्ते में टोटल कितनी कमाई की.

RRKPK Collection Week 1
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

हैदराबाद :रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हिट जोड़ी की फैमिली ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है. फिल्म बीती 28 जुलाई को रिलीज हुई थी और तब से बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए हैं. फिल्म 4 अगस्त को अपनी रिलीज के आठवें दिन में एंटर कर चुकी है. फिल्म ने अपने दूसरे गुरुवार (3 अगस्त) को बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये के पार जा चुकी है. दर्शकों पर रणवीर और आलिया की जोड़ी का खुमार अभी भी बरकरार है. फिल्म ने अपने पहले वीक में कुल कितना कलेक्शन कर लिया और सातवें दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितने रुपये बटोर हैं, आइए जानते हैं.

रॉकी और रानी की सातवें दिन की कमाई

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने सातवें दिन भी करोड़ फिगर में कलेक्शन किया है. इस वक्त बड़े पर्दे पर बार्बी और ओपेनहाइमर भी चल रही है और इन दो बहुचर्चित हॉलीवुड फिल्मों के बीच रणवीर और आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है. फिल्म की सातवें दिन की कमाई की बात करें तो इसने 6.25 करोड़ का बिजनेस किया है.

फिल्म का कुल कलेक्शन

बता दें, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 5 दिनों में वर्ल्डवाइ़ड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी थी और अब अगर फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म टोटल कलेक्शन 73.37 करोड़ रुपये हो गया है. अब देखना होगा कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढे़ं : Dharmendra Deol: 'दम में दम है जब तक...', धर्मेंद्र ने शायराना अंदाज में 'RRKPK' के सेट से रणवीर सिंह संग शेयर की कुछ तस्वीरें
Last Updated : Aug 4, 2023, 10:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details