दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 17, 2022, 2:59 PM IST

Updated : Dec 17, 2022, 5:17 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Riteish Deshmukh Birthday: बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं रितेश देशमुख-जेनेलिया, देखिए मजेदार वीडियोज

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Birthday) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के क्यूट जोड़ी के रुप में फेमस रितेश-जेनेलिया सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं और मजेदार वीडियोज शेयर करते हैं, देखिए.

Riteish Deshmukh Birthday
Riteish Deshmukh Birthday: बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं रितेश देशमुख-जेनेलिया, देखिए मजेदार वीडियोज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख आज अपना अपना 44वां जन्मदिन (Riteish Deshmukh Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं. 'हे बेबी' एक्टर ने पिछले 2 दशकों में अपनी कॉमिक टाइमिंग और चंचल आकर्षण से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अपने अभूतपूर्व अभिनय के अलावा एक्टर सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं और पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. आइए एक नजर डालते हैं दोनों के बीच साझा किए गए सबसे प्यारे पलों में से 5 पर.


शेयर्ड इस मजेदार वीडियो में जेनेलिया ने (Bollywood cute couple Riteish Genelia ) रितेश के साथ एक चुटकुला साझा किया है, जिसमें 'एक जोड़ा था और पत्नी का व्यवहार बहुत शांत था इतना कहते ही रितेश पहले से ही हंसने लगे और अंत में जेनेलिया का गुस्से वाला लुक और रितेश को इस बात का अहसास कि वह गलत हो गया है, एक बहुत ही भरोसेमंद पति-पत्नी के रिश्ते को मजाकिया अंदाज में दिखाया गया.

दिवाली पर 'धमाल' अभिनेता ने अपनी बाहुबल का प्रदर्शन करते हुए जिम के उपकरण को रस्सी से घसीटा. हालांकि, वीडियो में ट्विस्ट तब आया जब जेनेलिया को भी घसीटते हुए देखा गया, क्योंकि वह नासमझ तरीके से डांस कर रही थीं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जो आती तो मेरे कंधे तक भी नहीं, पर चढ़ी मेरे सर पर रहती है'.

एक अन्य वीडियो शेयर कर रितेश ने कैप्शन दिया, 'जब अपनी ही बीवी से प्यार हो जाए' (जब आप अपनी ही पत्नी के प्यार में पड़ जाते हैं) इसकी प्रतिक्रिया में, जेनेलिया ने उनके साथ बैक हग किया और दोनों हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं.

'स्टे' शीर्षक वाले इस वीडियो में बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी एक ही समय में रोमांटिक और फनी दोनों लगी, जिसे जस्टिन बीबर और द किड लारोई के गाने के साथ अपलोड किया गया था. वीडियो का मुख्य आकर्षण रितेश विभिन्न संगठनों में अपने पीछे डांस कर रहे थे, जिसमें जेनेलिया अंत में उनके साथ थीं.

यह भी पढ़ें:'पठान' विवाद के बीच 'अहिल्याबाई' टीवी शो बंद करने की मांग, एमपी हनुमान बेनीवाल बोले- सूरजमल की छवि खराब की गई

Last Updated : Dec 17, 2022, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details