दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kantara Prequel : अगर आपने 'कांतारा' देखी है तो आपके साथ बड़ा धोखा हुआ है, जानिए क्या और कैसे?

Kantara Prequel : जी हां, साउथ की धांसू फिल्म 'कांतारा' देखने वालो के साथ बड़ा 'धोखा' हो गया है. जिन्होंने फिल्म कांतारा देखी है, उनके लिए बड़े काम की है यह खबर.

By

Published : Feb 7, 2023, 11:30 AM IST

Updated : Feb 7, 2023, 12:08 PM IST

Kantara Prequel
कांतारा

हैदराबाद : बीते साल 30 सितंबर को कन्नड़ सिनेमा से एक छिपे हुए स्टार ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म 'कांतारा' रिलीज हुई थी. फिल्म जब रिलीज हुई थी किसी को इसके बारे में पता तक नहीं था. कांतारा के साथ साउथ से पोन्नियिन सेल्वन-1 और बॉलीवुड से विक्रम वेधा भी रिलीज हुई थी. उस वक्त इन दोनों फिल्मों का शोर था और किसी को कांतारा का 'क' भी नहीं पता था. लेकिन 'कांतारा' ऐसा कमाल कर गई कि हरेक सिनेप्रेमियों के कान में गूंजने लगी. कांतारा की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती गई और इसे देखने का वालों की भी संख्या में इजाफा हुआ. ऐसे करते-करते 16 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन जिस-जिसने यह कांतारा देखी है उनके साथ एक बड़ा धोखा हो गया है. आइए जानते हैं पूरी सच्चाई.

दर्शकों के साथ हुआ ये धोखा?

फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी के मुताबिक, दर्शकों ने जो कांतारा देखी है, असल में वह फिल्म का दूसरा भाग था, क्यों चौंक गए ना. जी हां, एक्टर का कहना है कि फिल्म का पहला भाग यानि कांतारा प्रीक्वल पर अब तैयारी चल रही है और यह अगले साल रिलीज होगी. अब यह जानने के बाद नहीं लगता है कि आप बेचैन ना हुए हो, क्योंकि आपको फिल्म के पहले पार्ट से पहले दूसरा पार्ट दिखा दिया. अब पहले पार्ट में क्या-क्या होगा इसे देखने के लिए दर्शकों में बेचैनी बढ़ना लाजमी है.

ऋषभ शेट्टी ने बताया सबकुछ

बता दें, फिल्म कांतारा के 100 दिन पूरे होने के मौके पर ऋषभ ने ऐसा बमफाड़ खुलासा करते हुए फिल्म के दूसरे या फिर कहे पहले पार्ट का ऐलान कर दिया है. ऋषभ ने कहा कि अभी तक दर्शकों ने जो कांतारा देखी वो फिल्म का दूसरा पार्ट था और अब फिल्म का पहला पार्ट अगले साल आ रहा है. एक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें यह आइडिया फिल्म की शूटिंग के दौरान आया था.

कांतारा के बारे में जानें

बता दें, कांतारा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. पहले नंबर पर रॉकिंग स्टार यश स्टारर फिल्म केजीएफ-1 और केजीएफ-2 है, जिसने साउथ ही नहीं बल्कि इंडियन सिनेमा में कमाई का बड़ा इतिहास रचा है. 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई फिल्म केजीएफ-2 ने वर्ल्डवाइड 1250 करोड़ का बिजनेस किया था, जो साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की अवार्ड विनिंग फिल्म RRR से भी ज्यादा है.

ये भी पढे़ं : Kantara Completes 100 Days: रिलीज के 100वें दिन भी जारी 'कांतारा' का धमाल, ऋषभ शेट्टी ने कहा- धन्यवाद

Last Updated : Feb 7, 2023, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details