दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Kantara 2 : इस महीने शुरू होगी ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा 2' की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Rishab Shetty's Kantara 2 Update: ऋषभ शेट्टी की 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'कंतारा' ने देश-विदेश में काफी तारीफ बटोरी थी. अब इसके सीक्वल की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है और इसे अगस्त 2024 तक पूरा करने की योजना है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 5:27 PM IST

Updated : Oct 9, 2023, 5:50 PM IST

Rishab Shetty-Kantara 2
ऋषभ शेट्टी-कांतारा 2

मुंबई:फिल्म मेकर और एक्टर ऋषभ शेट्टी अपनी सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' की सीक्वल 'कांतारा 2' की शूटिंग दिसंबर में शुरु करेंगे. एक्शन से भरपूर सीक्वल, जिसे ज्यादातर भारत में शूट किया जाएगा पहली फिल्म से भी बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 तक समाप्त होने की उम्मीद है.

भारत में होगी फिल्म के अधिकतर पार्ट की शूटिंग
ऋषभ शेट्टी की 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'कंतारा' ने देश-विदेश में काफी तारीफ बटोरी थी. अब इसके सीक्वल की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली है और इसे अगस्त 2024 तक पूरा करने की योजना है. 'कांतारा 2' के अधिकतर पार्ट की शूटिंग भारत में ही होगी, और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीक्वल में एक्शन पहली फिल्म की तुलना में और अधिक बड़े पैमाने पर होगा. खबरों की मानें तो ऋषभ इसके लिए काफी सख्त फिजिकल ट्रेनिंग ले रहे हैं.

लोककथा पर आधारित है ऋषभ शेट्टी की यह फिल्म
फिल्म का फर्स्ट पार्ट ऋषभ शेट्टी द्वारा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ऋषभ शेट्टी की यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म कर्नाटक लोककथा पर आधारित है. जिसे सितंबर 2022 में हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज किया गया. फैंस ऋषभ शेट्टी की 'कंतारा 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. सितंबर 2022 में रिलीज हुई 'कंतारा' ने न केवल देश में बल्कि विश्व स्तर पर भी धूम मचा दी थी. इसे कई कारणों से गेम-चेंजर माना गया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Oct 9, 2023, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details