दिल्ली

delhi

Republic Day 2023 : 'पठान' ने फैंस से पूछा- देश के लिए क्या कर सकते हो...

By

Published : Jan 26, 2023, 10:45 PM IST

देशभर में 74वें गणतंत्र दिवस की धूम है. फिल्म जगत हो या राजनीतिक हर क्षेत्र की देशभक्ति से लबरेज मशहूर हस्तियों ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. इस बीच शाहरुख खान ने 'पठान' अंदाज में प्रशंसकों को बधाई दी है, उनका पोस्ट जमकर वायरल हो रह है.

Pathaan
पठान

मुंबई:'पठान' के बुखार ने पूरे देश को जकड़ लिया है. शाहरुख की वापसी ने ताबड़तोड़ एक्शन फिल्म से साबित कर दिया कि किंग खान का अंदाज अग है. पठान की सुपर परफॉर्मेंस के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म पठान का एक डायलॉग लिया. ट्विटर पर उनके खास अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान ने लिखा, 'देश के लिए क्या कर सकते हैं? अधिक से अधिक ऊंचाइयां. जय हिंद'. शाहरुख ने जॉन अब्राहम के साथ एक्शन से भरपूर सीक्वेंस के दौरान 'पठान' से संवाद दिया, जॉन फिल्म में विलेन के रुप में हैं. वहीं, अभिनेता के ट्वीट पर उन्हें प्रशंसकों और फॉलोअर्स के कई जवाब मिले. कई लोगों ने उन्हें 'पठान' के पहले दिन ही 57 करोड़ रुपये की कमाई के लिए बधाई दी.


एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'बधाई सर..आप बेस्ट हैं. एक अन्य ने लिखा 'किंग खान धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'पठान' एक एक्शन से भरपूर स्पाई-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान के साथ ही जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इनके साथ ही फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम रोल में हैं. फिल्म पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. 'किंग खान' के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में दो और फिल्में हैं - राजकुमार हिरानी की 'डंकी' और साउथ निर्देशक एटली की 'जवान'. जवान में वह नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. वहीं, डंकी में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी. (एजेंसी इनपुट)

यह भी पढ़ें:Pathaan Box Office Collection: ओपनिंग डे पर ही दुनिया भर में बजा 'पठान' का डंका, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details