दिल्ली

delhi

Vivek Mashru : एक्टिंग छोड़ अब इस काम में जुटा ये CID फेम एक्टर, पहचानना हो रहा मुश्किल

By

Published : Jun 23, 2023, 11:21 AM IST

Vivek Mashru : सीआईडी (CID) में इंस्पेक्टर का रोल कर चुका ये एक्टर अब एक्टिंग छोड़कर बच्चों का पढ़ा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में इस फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं.

Vivek Mashru
सीआईडी

मुंबई : टीवी की पॉपुलर शो सीआईडी (CID) के बारे में तो आप जानते ही है. 90 के दशक से लेकर आज तक यह शो बच्चे-बच्चे की जुंबा पर रटा हुआ है. इस शो के सबसे पॉपुलर किरदार हैं इंस्पेक्टर दया, अविनाश और एसीपी प्रद्युमन. यह शो आज भी इन तीनों किरदारों से लोगों के बीच पॉपुलर है. इन तीनों को छोड़कर शो में समय-समय पर कई एक्टर इंस्पेक्टर बनने आए और कुछ समय काम कर चले गए. इनमे से एक हैं विवेक वी मशरू.

विवेक मशरू इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और पूछा जा रहा है कि वह अभ कहां हैं. चलिए हम बताते हैं कि विवेक आखिर कहां हैं. बता दें, विवेक ने शोबिज को छोड़ दिया और वो इस वक्त बेंगलूरू में हैं और अपने परिवार संग एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

शोबिज छोड़ क्या कर रहे हैं विवेक?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोबिज छोड़ने के बाद विवेक बेंगलूरू की एक यूनिवर्सिटी में बतौर प्रोफेसर बच्चों को पढ़ा रहे हैं. सामने आए उनके लिंकडिन प्रोफाइल के मुताबिक वह सीएमआर यूनिवर्सिटी में डिपार्टमेंट ऑफ कॉमन कोर करिकुलम में के डायरेक्टर हैं. इधर उनके फैंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर मिस कर रहे हैं, लेकिन अब लगता है नहीं है कि विवेक फिर एक्टिंग ज्वॉइन करेंगे.

बता दें, विवेक इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव हैं और इसके जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. सीआईडी के अलावा विवेक को अक्कड़-बकक्ड़ बंबे बो, फाइट क्लब-मेंबर्स ओनली और मॉर्निंग रागा जैसे शो में देखा गया है.

ये भी पढे़ं : Tirthanand Rao : 'द कपिल शर्मा शो' के इस कॉमेडियन ने लाइव कैमरे पर की सुसाइड की कोशिश, जान बची तो बोली गर्लफ्रेंड- 'मरने दो उसे...

ABOUT THE AUTHOR

...view details