दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रवि किशन की बेटी बोली- पापा 'अग्निपथ' स्कीम में जाना है, भोजपुरी एक्टर ने दिया ये जवाब

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन की बेटी मोदी सरकार की उस 'अग्निपथ' स्कीम को ज्वॉइन करने जा रही है, जिसे लेकर कई राज्यों में विरोध हो रहा है.

By

Published : Jun 16, 2022, 4:56 PM IST

रवि किशन
रवि किशन

हैदराबाद :'अग्निपथ' का नाम सुना है....हम फिल्म नहीं...बल्कि उस स्कीम की बात कर रहे हैं, जिसे हाल ही में भारत सरकार ने लॉन्च किया है. यह देश की पुरानी रक्षा भर्ती प्रक्रिया है. इसमें जवान महज 4 साल तक देश की सेना में अपनी सेवाएं दे सकेंगे. इस स्कीम को लेकर बिहार से लेकर उत्तराखंड तक बवाल मचा हुआ है. इस बीच खबर आई है कि भोजपुरी स्टार रवि किशन (बीजेपी नेता) की बेटी ने इसे ज्वॉइन करने की इच्छा जताई है.

इस बात की जानकारी खुद एक्टर रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए दी है. रवि किशन ने ट्वीट में बेटी और इस स्कीम की एक-एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, मेरी बिटिया ईशिता शुक्ला..आज सुबह बोली पापा मैं अग्निपथ भर्ती स्कीम का हिस्सा बनना चाहती हूं..फिर मैंने कहा..जाओ बेटा आगे बढ़ों'.

यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

अब जब सोशल मीडिया पर यह ट्वीट फैलने लगा, तो यूजर्स ने एक्टर को आड़े हाथ लेते हुए जमकर ट्रोल किया. नीचें पढे़ं यूजर्स के कमेंट्स....

रवि किशन के बच्चे

भोजपुरी एक्टर रवि किशन के कुल चार बच्चे हैं. इशिता, रीवा, प्रीति और बेटा सक्षम. इशिता शुक्ला ने इस साल जनवरी में हुई एनसीसी की रैली में भाग लिया था और उन्हें एडीजी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. बेटी रीवा एक एक्ट्रेस हैं.

क्या है 'अग्निपथ' स्कीम

जल, थल और वायुसेना में सैनिकों की भर्ती के लिए सरकार ने 'अग्निपथ' योजना लॉन्च की है. इसमें जवान महज चार साल तक सेना में सेवा करने का मौका पा सकेंगे. इधर 'अग्निपथ' स्कीम का बिहार, उत्तराखंड और हरियाणा में विरोध हो रहा है. छात्र प्रदर्शनकारियों के मुताबिक, यह स्कीम उनके करियर और जिंदगी से खिलवाड़ करने जैसी है.

ये भी पढ़ें : Who is Leo Kalyan : कौन हैं सोनम कपूर की गोद भराई में दाढ़ी-मूछ में नजर आया ये शख्स, जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details