दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2023, 6:39 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Raveena Tandon: रवीना टंडन ने 'घुड़चढ़ी' के लिए की डबिंग, शेयर की सेशन की एक झलक

'पद्मश्री' विजेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द फिल्म 'घुड़चढ़ी' में अभिनय करती नजर आएंगी. इस बीच एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी आगामी फिल्म की डबिंग करती दिख रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'घुड़चढ़ी' के लिए डबिंग शुरू कर दी है और सेशन की एक झलक साझा की है. रवीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया, जहां उन्होंने डबिंग सेशन से अपना एक वीडियो फिर से शेयर किया. वीडियो मूल रूप से निर्देशक बिनॉय गांधी द्वारा पोस्ट किया गया.

वीडियो में रवीना एक डबिंग स्टूडियो में ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. जब गांधी उनका वीडियो शूट करते हैं तो वह मजाकिया चेहरे बनाती नजर आती हैं. घुड़चढ़ी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे बिनॉय गांधी ने लिखा और निर्देशित किया है. इसमें संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी और अचिंत कौर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

रवीना टंडन की इंस्टाग्राम स्टोरी
रवीना टंडन की इंस्टाग्राम स्टोरी

यह फिल्म बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में पार्थ समथान की पहली फिल्म होगी. हिंदी सिनेमा में अपनी तीन दशक लंबी यात्रा में, रवीना को 2023 में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई सम्मानों से सम्मानित किया गया, उन्हें चौथे सर्वोच्च भारतीय नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया.

निर्देशक रवि टंडन की बेटी, रवीना ने 1991 की एक्शन फिल्म 'पत्थर के फूल' से अभिनय की शुरुआत की. इसके बाद उन्हें दिलवाले, मोहरा, जिद्दी, लाडला, बड़े मियां छोटे मियां, दुल्हे राजा और अनाड़ी नंबर 1, गुलाम-ए-मुस्तफा और शूल जैसी फिल्मों में देखा गया. उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर यश-स्टारर 'केजीएफ 2' में देखा गया था. उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज 'अरण्यक' से अपना डिजिटल डेब्यू किया.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details