दिल्ली

delhi

Rashmika Mandanna : 'मेरा दिन बनाने के लिए थैंक्स', बर्थडे पर रश्मिका ने फैंस का किया शुक्रियादा, देखें वीडियो

By

Published : Apr 5, 2023, 6:49 PM IST

'पुष्पा' फेम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए फैंस को अनोखे अंदाज में थैंक्स करती हुईं दिखीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर विश करने वालों को वीडियो के माध्यम से अपने क्यूट अंदाज में थैंक्स किया. पढ़ें पूरी खबर..

Rashmika Mandanna
रश्मिका मंदाना

मुंबई: 'पुष्पा' फेम साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, बुधवार को अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं. उनका सोशल मीडिया प्रशंसकों और दोस्तों के बर्थडे विशेज से भरा हुआ है. एक्ट्रेस अपने फैंस से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं और हमेशा उन तक पहुंचने का प्रयास करती हैं. उन्होंने फैंस और फ्रेंड्स से मिले बर्थडे विशेज के एक एक वीडियो के माध्यम से सबों को थैंक्स किया. दिल जीतने वाले क्यूट अंदाज में उन्होंने वीडियो में अपने फैंस और फ्रेंड्स को विश किया. एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने लास्ट में किसिंग करते हुए सबों को थैंक्स किया. उन्होंने स्पेशल बर्थडे वीडियो मैसेज का कैप्शन दिया, 'आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

वाइट कलर के ब्यूटीफूल ड्रेस में रश्मिका मंदाना ने वीडियो में कहा, 'हाय, मेरी डार्लिंग लव्स. यह वीडियो बहुत रैंडम है, मुझे पता है लेकिन मैं आपकी शुभकामनाएं और संदेश देख रही हूं. आप मेरे दिन को इतना खास बना रहे हैं. इस दिन, मैं पूछना चाहती हूं, आप, आप कैसे हैं? आपका स्वास्थ्य कैसा है? आपका दिल कैसा है? और आपका दिमाग कैसा है? यदि आप खुश हैं, आपका दिन अच्छा है तो अच्छी बात है.

बर्थडे पर फैंस का शुक्रियादा करतीं रश्मिका मंदाना

लेकिन यदि आपका दिन या समय अच्छा नहीं है तो माई लव्स, यह भी याद रखना बुरे दिन गुजर जायेंगे. यह सीख मुझे मेरे बुरे दिनों से मिला है. और मैं आप सबों की इतनी परवाह करती हूं कि आपके अच्छे और बुरे दिन मेरे लिए भी बहुत मायने रखते हैं. तो जान लें कि मैं आपसे उतना ही प्यार करती हूं जितना आप मुझसे प्यार करते हैं. तो मुझे वह खास व्यक्ति बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद जो मैं आज हूं.

उन चीजों और लोगों को थामे रहिए जो आपको खुश करते हैं और आप मुझे खुश करते हैं. मुझे आज जिस महिला पर गर्व है उसे बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आपने मेरे बहुत कुछ किया है. आप मेरे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा हैं. इसलिए मैं सिर्फ आप लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं हमेशा आप लोगों को प्यार करूंगी. चलो सब एक साथ खुश रहें.

ये भी पढ़ें-Rashmika Mandanna Birthday : गलती से ठुकरा दिया था रश्मिका ने पहली फिल्म का ऑफर, जानें फिर कैसे मिला मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details