दिल्ली

delhi

टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना की फिल्म का नाम फाइनल, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Jul 23, 2022, 10:20 AM IST

Updated : Jul 23, 2022, 10:39 AM IST

रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का नाम सामने आ गया है. फिल्म में रश्मिका का खूबसूरत अंदाज और टाइगर के दमदार स्टंट देखने को मिलेंगें.

टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना
टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की झोली फिल्मों से भरती जा रही है. रश्मिका मंदाना साउथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसके दम पर उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली है. रश्मिका के पास फिलहाल दो बॉलीवुड फिल्में हैं और हाली में एक और बड़ी फिल्म एक्ट्रेस के हाथ लगी थी. रश्मिका मंदाना बीते दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म को लेकर चर्चा में आई थी, जिसका टाइटल अब सामने आ गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ को लेकर एक फिल्म की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट करेंगे और करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म का नाम 'स्क्रू ढीला' बताया जा रहा है.

यह फिल्म एक्शन, रोमांस और एंडवेचर से भरी फिल्म होगी, जिसमें टाइगर का दमदार एक्शन और रश्मिका मंदाना के साथ एक्टर का रोमांस देखने को मिलेगा. टाइगर और रश्मिका के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी ट्रीट होने जा रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल सितंबर में शुरू होने जा रही है. फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

रश्मिका के बॉलीवुड प्रोजेक्ट

बता दें, रश्मिका के पास पहले ही दो बॉलीवुड फिल्में 'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' हैं. इन फिल्मों से रश्मिका की बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही है. 'मिशन मजनू' में सिद्धार्त मल्होत्रा और 'गुडबाय' में वह अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी.

रश्मिका की बीते साल दिसंबर के अंत में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा-द राइज' ने ब्लॉकबस्टर पर छप्पर फाड़ कमाई की थी. रश्मिका जिस फिल्म में भी जाती हैं वो फिल्म सुपरहिट हो जाती है. रश्मिका ने अपने करियर में लगातार सात फिल्में हिट दी हैं. अब देखना है कि रश्मिका की किलर स्माइल का बॉलीवुड में कितना असर होता है.

ये भी पढ़ें:धमकी के बाद सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए किया अप्लाई, एक्टर की जान को है खतरा?

Last Updated : Jul 23, 2022, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details