दिल्ली

delhi

Rapper Badshah और Raftaar ने इस रियलिटी शो में उड़ाया यो यो हनी सिंह का मजाक, जानें क्या है वजह...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 3, 2023, 2:27 PM IST

हाल ही में मशहूर रैपर बादशाह और रफ्तार ने बातों-बातों में रैपर हनी सिंह का मजाक उड़ा दिया. दोनों एक शो में जज के तौर पर काम कर रहे हैं जहां से उनका वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों हनी सिंह को लेकर मजाक बना रहे हैं.

Badshah and raftaar made fun of honey singh
रैपर बादशाह और रफ्तार ने उड़ाया हनी सिंह का मजाक

मुंबई: रैपर रफ्तार और बादशाह ने एक रियलिटी शो में म्यूजिक में कमबैक नहीं हो पाने के चलते रैपर यो यो हनी सिंह का मजाक उड़ाया है. दोनों को हिप हॉप इंडिया के फिनाले एपिसोड में जज के तौर पर देखा गया. ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें रफ्तार, जिसका असली नाम दिलिन नायर है, बादशाह से पूछते है, 'बता दो ना, किसका कमबैक नहीं हो रहा'.

दरअसल, बादशाह के लेटेस्ट ट्रैक 'गौन गर्ल' में कुछ लाइनें हैं, जिसे सुनकर रफ्तार उनसे यह सवाल करते हैं और यह लाइनें कुछ इस तरह है- 'इनसे गेम क्रैक ही नहीं हो रहा, हिट कोई ट्रैक ही नहीं हो रहा. यहां फिर मैंने सीन चेंज किया और कुछ लोगों का कमबैक ही नहीं हो रहा'. बिना नाम बताए बादशाह, ने मजाक में जवाब दिया. जवाब देते हुए बादशाह ने चुटकी ली, 'बंदा बोलता है सरकार चोर है, उसे पुलिस पकड़कर ले जाती है, वो पूछता है मुझे क्यों पकड़ा, तो पुलिस बताती है कि तुमने बोला सरकार चोर है, तो बंदा कहता है कि मैंने तो यह बताया नहीं कौन सी सरकार चोर है. अब जिसको ये फील हो रहा है, उसको ये फील हो रहा है.' फिर दोनों जोर-जोर से हंसने लगे.

बता दें रफ्तार, बादशाह और हनी सिंह ने माफिया मुंडीर के साथ मिलकर शुरुआत की थी. उन्होंने गबरू, हाय मेरा दिल, ग्लासी, गेट अप जवानी जैसे कई हिट गाने म्यूजिक इंडस्ट्री को दिए. वक्त के साथ तीनों अलग हो गए और तीनों के बीच मनमुटाव शुरु हो गए. वे कभी-कभार एक-दूसरे को लेकर कमेंट्स भी कर देते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details