दिल्ली

delhi

WATCH : पत्नी लिन लैशराम संग न्यू ईयर वेकेशन पर निकले रणदीप हुड्डा, एयरपोर्ट पर दिखा कपल का केयरिंग मोमेंट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 30, 2023, 11:14 AM IST

Randeep Hooda and Lin Laishram : न्यूलीवेड कपल रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी को आज एक महीना हो चुका है और अब कपल न्यू ईयर सेलिब्रेशन 2024 के लिए रवाना हो चुका है. कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

Randeep Hooda
न्यूलीवेड कपल रणदीप हुड्डा

मुंबई :बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने बीती 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से पूरे रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल ने मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था. रणदीप और लिन की शादी को एक महीना कब हो गया पता भी नहीं चला. वैसे, रणदीप और लिन मुंबई की चकाचौंध से दूर मणिपुर में पारंपरिक रूप से शादी की थी. सोशल मीडिया पर कपल की सिंपल और सांस्कृतिक शादी की खूब चर्चा हुई थी. अब कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दरअसल, कपल न्यू ईयर 2024 के मौके पर हनीमून मनाने निकले हैं.

रणदीप की केयर करती दिखीं लिन

रणदीप और लिन को आज 30 दिसंबर की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है. रणदीप ने ग्रे पैंट पर क्रीम शर्ट में दिख रहे हैं. वहीं, लिन खूबसूरत कूल आउटफिट में दिख रही हैं. वहीं, एयरपोर्ट पर लिन और रणदीप के बीच एक बेहद खूबसूरत मोमेंट भी देखने को मिला. दरअसल, लिन को रणदीप के सिर पर कुछ दिखा और वो उसे किसी की भी परवाह किए बिना हटाने लगी.

कहा जा रहा है कि लिन को लेकर रणदीप केरल में न्यू ईयर मनाने जा रहे हैं. बता दें, रणदीप और लिन ने लंबी रिलेशनशिप के बाद शादी रचाई है. शादी से पहले कपल ने सोशल मीडिया पर आकर अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं और साथ ही अपनी शादी की तारीख का भी खुलासा किया था. वहीं, रणदीप ने अपनी इस शादी से फैंस का खूब प्यार लूटा था तो वहीं कईयों ने उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया था कि एक्टर ने कहा था कि वह इंटरकास्ट मैरिज नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें : WATCH : हनीमून पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन, नई नवेली 7 दिन की दुल्हन को लेकर चले अरबाज खान, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

ABOUT THE AUTHOR

...view details