दिल्ली

delhi

Ranbir Kapoor : 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर ने बना डाली इतनी दमदार बॉडी, देखें वायरल फोटो

By

Published : Jun 30, 2023, 1:13 PM IST

Updated : Jun 30, 2023, 1:26 PM IST

Ranbir Kapoor : फिल्म ब्रह्मास्त्र और तू झूठी मैं मक्कार के बाद अब रणबीर कपूर फिल्म एनिमल से बड़ा धमाका करने आ रहे हैं. इस फिल्म से एक्टर की लगातार तस्वीरें वायरल हो रही हैं और अब एक्टर की फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर ने फैंस की आंखे खोल दी है.

Ranbir Kapoor
रणबीर कपूर

हैदराबाद : बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. फिल्म के शूटिंग सेट से बार-बार तस्वीरें सामने आ रही हैं. हालांकि फिल्म की शूटिंग कब की खत्म हो चुकी है, लेकिन रणबीर कपूर की इस फिल्म से बार-बार तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है. बीते दिन भी रणबीर की एक तस्वीर वायरल हुई थी और एक बार फिर रणबीर की फोटो सामने आई है. अब जो रणबीर कपूर की तस्वीर वायरल हुई है, उसमें एक्टर की दमदार मसल्स देखने को मिल रही है.

इस तस्वीर में रणबीर कपूर जिम ट्रेनर शिवओम के साथ दिख रहे हैं. शिवओम ने रणबीर संग यह तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रणबीर कपूर की दमदार बॉडी दिख रही है. इस तस्वीर को शेयर कर शिवोम ने लिखा है, तू झूठी मैं मक्कार की बीच बॉडी से एनिमल के लिए बीस्ट बॉडी तक. बता दें, तू झूठी मैं मक्कार के लिए भी शिवोम ने रणबीर की बॉडी तैयार की थी.

वहीं, फिल्म एनिमल में उन्हें धांसू और दमदार दिखाने के लिए शिवोम ने एक बार फिर रणबीर के शरीर पर मेहनत की है. शिवोम के बारे में बता दें वह कई सेलेब्स के लिए फिटनेस ट्रेनर बन चुके हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल है.

फिल्म एनिमल के बारे में

एनिमल की बात करें तो इस अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी धमाकेदार फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर के अलावा साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म आगामी 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के साथ सिनेमाघरों में गदर-2 और ओह माय गॉड 2 भी रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Ranbir Alia : दुबई वेकेशन से लौटे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखा स्टार कपल
Last Updated : Jun 30, 2023, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details