दिल्ली

delhi

रणबीर कपूर के साथ बाबा सोमनाथ मंदिर पहुंचे अयान मुखर्जी, बोले- महारुद्राय नमः

By

Published : Sep 15, 2022, 6:31 PM IST

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, एक्टर रणबीर कपूर के साथ महादेव का दर्शन करने गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर पहुंचे.

Etv Bharat
सोमनाथ मंदिर पहुंचे अयान मुखर्जी

मुंबई: बड़े बजट से बनी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भले ही बायकॉट की आंधी झेलनी पड़ी, इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जम गई. अच्छी कमाई कर रही फिल्म के मेकर्स सफलता से गदगद हैं. लिहाजा, 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी एक्टर रणबीर कपूर के साथ द्वादश ज्योतिर्लिंग में से एक सोमनाथ मंदिर पहुंचे. सोमनाथ मंदिर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने जानकारी दी है.

बता दें कि अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'सोमनाथ मंदिर...श्री सोमेश्वर ज्योतिर्लिंग महारुद्राय नमः इस वर्ष यह मेरी तीसरी ज्योतिर्लिंग यात्रा है. मैंने खुद से कहा था कि मैं 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज होने के बाद यहां आऊंगा और मैं इतना खुश और एनर्जेटिक हूं कि यहां आए.'

तस्वीर में अयान के साथ रणबीर भी साथ हैं, सफेद कुर्ता-पायजामा और नीले रंग की जैकेट में वह हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, अयान ने पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा है, जो कि कम नहीं लग रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' के विरोध में सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंडिंग था, जिस वजह से पहले वीकएंड में ही फिल्म लुढ़कने लगी थी. इसके बाद स्थिति में सुधार हुई और फिल्म रिलीज के छठवें दिन तक कुल 164.20 करोड़ रुपये की नेट कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है.

इसमें हिंदी संस्करण की कमाई सबसे ज्यादा 147.80 करोड़ रुपये रही. तेलुगु संस्करण ने रिलीज के पहले छह दिनों में 12.75 करोड़ रुपये, तमिल ने 3.61 करोड़ रुपये, कन्नड़ ने तीन लाख रुपये और मलयालम संस्करण ने एक लाख रुपये की कमाई की है, जो कि संतोषजनक है.

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने आलिया भट्ट पति के संवार रही थीं बाल, रणबीर कपूर ने झटक दिया हाथ, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details