दिल्ली

delhi

Ranbir Alia : दुबई वेकेशन से लौटे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखा स्टार कपल

By

Published : Jun 30, 2023, 10:27 AM IST

Updated : Jun 30, 2023, 10:48 AM IST

Ranbir Alia : रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अपने दुबई वेकेशन से मुंबई लौट चुके हैं. कपल को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर कूल लुक में देखा गया. देखें वीडियो.

Ranbir Alia
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

हैदराबाद :बॉलीवुड का स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने दुबई वेकेशन से खास चर्चा में हैं. बीती 29 जून की रात कपल अपने वेकेशन से लौट आया है. कपल को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. रणबीर और आलिया कैजुअल लुक में बेहद कूल दिख रहे थे. रणबीर आलिया ने अपने वेकेशन की अभी तक एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है, लेकिन कपर के फैंस लगातार उनके साथ तस्वीरें शेयर कर रहे थे.

बीते दिन दुबई के एक मॉल में आलिया रणबीर को बेटी राहा के लिए शॉपिंग करते देखा गया था और एक फैन ने यह तस्वीर शेयर की थी. वहीं, बीते दिनों आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेमकहानी का एक सॉन्ग रिलीज हुआ था और उसके बाद आलिया ने एक रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

बता दें, रणबीर आलिया के एयरपोर्ट लुक पर गौर करें तो रणबीर ने ब्लू शर्ट पर डेनिम और व्हाइट शूट पहने हुए थे और वहां आलिया भट्ट ने फ्री स्टाइल कॉस्ट्यूम लुक में नजर आईं. आलिया ने अपने साइज से बड़ी ढीली-ढाली व्हाइट शर्ट पर लूज पैंट पहनी हुई थी. एयरपोर्ट पर कपल बहुत गर्मजोशी में दिखा और रणबीर कपूर पत्नी को आलिया को लेकर ज्यादा पॉजेसिव नजर आए.

इधर इस स्टार कपल के वर्कफ्रंट पर नजर घुमाए तो आलिया भट्ट इस साल फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म आगामी 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज. वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इससे पहले आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आगामी 28 जुलाई को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं :Alia Bhatt: 'तुम क्या मिले' सॉन्ग पर आलिया ने किया ये खूबसूरत पोस्ट, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन
Last Updated : Jun 30, 2023, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details