दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

फुटबॉल टीम को चीयर कर रहे थे रणबीर-आलिया, स्टेडियम से आए कपल के स्वीट मोमेंट

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की नई तस्वीरें सामने आई हैं. रणबीर और आलिया रविवार को मुंबई एफसी बनाम केरल ब्लास्टर का मैच देखने के लिए मुंबई फुटबॉल एरिना स्टेडियम (Mumbai Football Arena Stadium) पहुंचे थे.

By

Published : Jan 9, 2023, 12:31 PM IST

Ranbir and Alia arrive to watch the football match (Photo- ANI)
फुटबॉल मैच देखने पहुंचे रणबीर और आलिया (फोटो- एएनआई)

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में यह क्यूट कपल अपनी बेटी की झलक को लेकर सुर्खियों में छाए थे. बीते रविवार देर रात रणबीर और आलिया अपनी फुटबॉल टीम (Ranbir Kapoor Football Tea) मुंबई एफसी को चीयर करने मुंबई फुटबॉल एरिना स्टेडियम (Mumbai Football Arena Stadium) पहुंचे थे, जहां मुंबई एफसी बनाम केरल ब्लास्टर्स के बीच मुकाबला खेला गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर फुटबॉल के काफी काफी शौकीन हैं. रणबीर को अक्सर संडे के दिन फुटबॉल खेलते हुए देखा गया है. इसी शौक के चलते फुटबॉल लीग के इंडियन सुपर लीग की शुरुआत के दौरान रणबीर ने मुंबई फुटबॉल टीम को खरीद था. ऐसे में रणबीर अपनी टीम का मनोबल बढ़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

बता दें कि बीते रविवार को मुंबई फुटबॉल एरिना स्टेडियम में मुंबई एफसी बनाम केरल ब्लास्टर्स ने फुटबॉल लीग इंडियन सुपर लीग 2023 की मेजबानी की. इस मौके पर रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट को लेकर स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान रणबीर-आलिया की कई फोटो और वीडियो भी सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

फोटो में आलिया रणबीर का हाथ पकड़े किसी बात पर चर्चा करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में रणबीर-आलिया मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नो मेकअप लुक में दिखीं आलिया

इंडियन सुपर लीग ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'मुंबई सिटी एफसी के को-ऑनर रणबीर कपूर और पत्नी आलिया भट्ट अपनी टीम की जीत के बाद जश्न में शामिल होने के लिए मैदान में पहुंचे.'

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो और फोटोज में रणबीर अपनी मुंबई एफसी टीम की जैकेट के साथ व्हाइट स्नीकर्स, कैप और ब्लू जींस पहने हुए नजर आए. वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो आलिया ने ब्लैक हूडी, डैमेज जींस के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी की हुई थीं. इस ड्रेस के साथ आलिया का नो मेकअप वाला लुक भी देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें:Christmas Day 2022: रणबीर-आलिया से विक्की-कैटरीना समेत इन सेलेब्स कपल ने ऐसे मनाया क्रिसमस डे

ABOUT THE AUTHOR

...view details