दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 25, 2023, 3:39 PM IST

Updated : Dec 25, 2023, 4:00 PM IST

ETV Bharat / entertainment

क्रिसमस पर रणबीर-आलिया ने दिखाई लाड़ली की पहली झलक, जानें किससे मिलता है राहा का चेहरा

Raha First Glimps: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस पर अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी लाड़ली की पहली झलक दिखाई है. जिस पर फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं. जानें आखिर किस पर गया है राहा का चेहरा...

Ranbir-Alia-Raha
रणबीर-आलिया-राहा

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी लाड़ली की पहली झलक दिखाई है. क्रिसमस पर ये जबरदस्त सरप्राइज पाकर फैंस काफी खुश है और राहा की राज कपूर से तुलना कर रहे हैं. और हो भी क्यों ना कपूर खानदान की लाड़ली दिखने में काफी खूबसूरत और क्यूट है. राहा ने अपनी फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में फ्रॉक और रेज शूज पहने, इसके साथ ही अपने क्यूट एक्सप्रेशन ने सबका दिल जीत लिया. वहीं आलिया ने फ्लोरल ब्लैक ड्रेस पहनी थी और रणबीर ने डार्क जींस के साथ ब्लैक जैकेट पहनी थी.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने राहा को एक साल से ज्यादा समय तक लाइमलाइट और पैपराजी से दूर रखा लेकिन आखिरकार उन्होंने उसे दुनिया को दिखाने का फैसला किया है. फैंस ने पूरा कमेंट सेक्शन राहा की तारीफों से भर दिया. एक ने लिखा, 'हे भगवान, उसकी आंखें'. वहीं एक ने लिखा,'राहा बिल्कुल राज कपूर की तरह दिख रही है'. एक अन्य ने लिखा,'राहा अपने दादा ऋषि कपूर से बहुत मिलती-जुलती है'.

राहा का जन्म 6 नवंबर, 2022 को हुआ था. लेकिन अभी तक दोनों ने राहा की झलक नहीं दिखाई थी. आज क्रिसमस के मौके पर दोनों ने फैंस को ये शानदार तोहफा दिया है. और राहा को पैपराजी के सामने लाए. राह कपूर आखिरकार कपूर परिवार के एनुअल क्रिसमस लंच में शामिल हुईं. उन्हें पहली बार अपने माता-पिता, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मुंबई में कुणाल कपूर के घर के बाहर क्लिक किया गया.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Dec 25, 2023, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details