दिल्ली

delhi

Rana Naidu 2 : राणा दग्गुबाती और वेंकटेश फिर से भिड़ने के लिए तैयार, मेकर्स ने सीजन-2 का किया एलान

By

Published : Apr 19, 2023, 12:54 PM IST

'राण नायडू' स्टार्स राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती अपने दूसरे सीजन के तैयार हैं. सीरीज के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नए सीजन की पुष्टि की है.

Rana Naidu 2
राण नायडू- 2

हैदराबाद : राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर सीरीज 'राणा नायडू' के दूसरे सीजन में फिर से भिड़ने के लिए तैयार हैं. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर शो के दूसरे सीजन की घोषणा करने के लिए एक टीजर जारी किया.

मेकर्स ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'चिंता न करें, नायडू आपकी सभी किरी किरी को ठीक करने के लिए वापस आ रहे हैं. राणा नायडू सीजन 2 जल्द ही आ रहा है'. पहले सीजन को नेशनल और इंटरनेशनल दर्शकों से काफी सराहना मिली है. पहले सीजन में सत्ता और सेलिब्रिटी के शक्तिशाली व्यक्तित्व एक-दूसरे से टकराते हुए नजर आते हैं. करण अंशमन की निर्देशित 'राणा नायडू' लोकप्रिय अमेरिकी सीरीज 'रे डोनोवन' का रूपांतरण है. यह 10 मार्च, 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है.

सीरीज के आने वाले नए दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने बताया, 'नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज स्लेट पिछले कुछ वर्षों में कई प्रकार की रोमांचक कहानियों के साथ सदस्यों का मनोरंजन करती रही है. राणा नायडू हमारे लिए 2023 की पहली तिमाही को समाप्त करने का एक शानदार तरीका रहा है. हाई एड्रेनालाईन थ्रिलर ने भारत और दुनिया भर में फैंस को अपना दीवाना बनाया है. '

हेड तान्या बामी ने बताया, 'सुर्खियों में छाने वाले राणा और वेंकटेश दग्गुबती के अलावा सुरवीन चावला, सुशांत सिंह, अभिषेक बनर्जी, आशीष विद्यार्थी जैसे सपोर्टिंग कलाकारों का भी उनके परफॉर्मेंस के लिए सराहना की गई है. हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह हाई स्टेक फैमिली ड्रामा और दिलचस्प पिता पुत्र तनाव दूसरे सीजन में अधिक ट्विस्ट, टर्न और धमाकेदार एक्शन के साथ वापस आ रहा है.'

यह भी पढ़ें :Rana Naidu Review : अश्लीलता और गालियों से भरपूर है सीरीज 'राणा नायडू', एक्टर्स भी बोले- अकेले में देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details