दिल्ली

delhi

'भल्लालदेव' राणा दग्गुबाती को पत्नी ने कैसे किया बर्थडे विश, इन तस्वीरों में देखें

By

Published : Dec 14, 2022, 2:56 PM IST

Rana Daggubati Birthday: दुनियाभर में तहलका मचाने वाली फिल्म 'बाहुबली' में भल्लालदेव का किरदार कर सुपरस्टार बने राणा दग्गुबाती 14 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी पत्नी ने उन्हें विश किया है.

राणा दग्गुबाती
राणा दग्गुबाती

हैदराबाद : Rana Daggubati Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले दमदार एक्टर राणा दग्गुबाती 14 दिसंबर को 38 साल के हो गये हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस और रिश्तेदार उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं. वहीं, एक्टर की पत्नी मिहिका बजाज ने भी इस दिन बेहद खास बना दिया है. मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे बॉय राणा की बचपन से लेकर कुछ और हाल की तस्वीरों को साझ कर उन्हें खूबसूरत अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

मिहिका बजाज ने पति के नाम लिखा नोट

एक्टर की पत्नी महिका ने अपने बधाई पोस्ट में एक्टर की सात अलग-अलग और यादगार तस्वीरें शेयर की हैं. इस बधाई पोस्ट को शेयर कर मिहिका ने लिखा है, 'सबसे प्यारे बच्चे को जन्मदिन मुबारक हो, सबसे अच्छा दिखने वाला आदमी...देखो वह कितना खूबसूरत है! मेरे जीवन में लाई गईं सभी खुशियों के लिए धन्यवाद! मैं ढूंढ रही थी एक पति, लेकिन इसके बजाय मुझे एक सबसे अच्छा दोस्त मिला, आई लव यू बेबी...आपके लिए मेरे प्यार की कोई सीमा नहीं है.. इसलिए अब आप पागलों के साथ फंस गए हैं.. जीवन भर के लिए... आने वाला साल बेहतरीन हो और आपके सभी सपने सच हों'.

राणा-मिहिका की लव स्टोरी

राणा-मिहिका की मुलाकात एक फिल्मी जोड़े की तरह हुई. राणा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि काफी समय से एक-दूजे को जानते थे और फिर लॉकडाउन के दौरान के बीच बातचीत का सिलसिला लंबा चला और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. कपल ने साल 2020 में बिना देरी किए शादी रचा ली. मिहिका के बारे में बता दें, वह एक इवेंट प्लानर हैं. इसके अलावा मुंबई में 'ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो' मिहिका का ही है.

राणा दग्गुबाती का फिल्मी करियर

राणा दग्गुबाती के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2010 में पॉलिटिकल थ्रिलर तेलुगू फिल्म 'लीडर' से उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, लेकिन राणा को असल पहचान एस.एस राजामौली की पैन इंडिया फिल्म 'बाहुबली' में खलनायक भल्लालदेव के किरदार से मिली थी.

ये भी पढे़ं :'तू झूठी..मैं मक्कार', रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की रोमांटिक फिल्म के नाम का एलान, देखें टीजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details