दिल्ली

delhi

Rambha Car Accident: एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट, बेटी के लिए फैंस से की दुआ की गुजारिश

By

Published : Nov 1, 2022, 11:08 AM IST

Updated : Nov 1, 2022, 11:20 AM IST

सलमान खान संग फिल्म जुड़वां में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा और उनक बच्चे का कार एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

Rambha Car Accident
Rambha Car Accident

कनाडा:सलमान खान संग फिल्म 'जुड़वा' और अनिल कपूर संग फिल्म 'घरवाली बाहरवाली' और गोविंदा संग फिल्म 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी हिट हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है. दरअसल, एक्ट्रेस का कनाडा में कार एक्सीडेंट हो गया है. कार में एक्ट्रेस के बच्चे भी थे. गनीमत है कि इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन रंभा की छोटी बेटी अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. रंभा ने सोशल मीडिया पर कार एक्सीडेंट और अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर कर बेटी की जिंदगी की दुआ के लिए फैंस से दुआ की गुजारिश की है.

'मेरी बेटी के लिए दुआ कीजिए'

एक्ट्रेस रंभा ने क्षतिग्रस्त कार और बेटी की अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, 'स्कूल से बच्चों लाते वक्त एक चौराहे पर हमारी कार को दूसरी कार ने पीछे से टक्कर मार दी, मैं बच्चों और मेरी नैनी के साथ, हम सभी को मामूली चोटें आई हैं और सुरक्षित हैं, मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है, बुरा दिन बुरा समय, कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें. आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती हैं'.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि व्हाइट रंग की कार डैमेज हो चुकी है और दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस रंभा की बेटी साशा का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं.

रंभा का फिल्मी वर्कफ्रंट

हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुकीं रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है. रंभा ने दो दशक तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया. इस दौरान वह तकरीबन 100 फिल्मों में नजर आईं. एक्ट्रेस ने फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वो 'जंग', 'कहर', 'जुड़वा', 'बंधन' और 'जानी दुश्मन' सहित कई फिल्मों में दिखाई दीं.

रंभा ने 90 के दशक में दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती को खूबसूरती में टक्कर दी थी. रंभा को आखिरी हिंदी मूवी 'दुकान' 2004 में देखा गया था. साल 2010 में शादी रचा वह पति संग कनाड़ा में बस गईं.

ये भी पढ़ें : SRK B'day: बर्थडे से एक दिन पहले शाहरुख की 'एक्स' प्रियंका चोपड़ा भारत लौटीं, इनके 'अफेयर' से परेशान थीं गौरी खान

Last Updated : Nov 1, 2022, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details