दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Ramaiya Vastavaiya Teaser : 'जवान' का तीसरा गाना 'रमैया वस्तावैया' का टीजर OUT, शाहरुख ने बताया कब आएगा ट्रेलर

Ramaiya Vastavaiya Teaser : शाहरुख ने फिल्म 'जवान' का अगला गाना 'रमैया वस्तावैया' का फैंस संग एक टीजर शेयर किया है, साथ ही बताया है कि फिल्म का ट्रेलर पर क्या काम चल रहा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 26, 2023, 5:06 PM IST

Updated : Aug 26, 2023, 5:30 PM IST

Ramaiya Vastavaiya Teaser
शाहरुख

हैदराबाद :बॉलीवुड के 'किंग खान'शाहरुख खान अपनी अपकमिंग थ्रिलर-एक्शन फिल्म 'जवान' से चर्चा में हैं. इस फिल्म को हिट करने के लिए शाहरुख खान सारे हथकंडे अपना रहे हैं. कभी शाहरुख फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं तो कभी X (पहले ट्विटर) पर आकर अपने फैंस से जुड़ रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस को भी इस फिल्म का फैंस के बेसब्री से इंतजार है. जवान से पोस्टर, टीजर, प्रीव्यू और दो गाने आने आने के बाद अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा है.

शाहरुख खान जवान के ट्रेलर पर दिया अपडेट

इससे पहले एक बार फिर शाहरुख खान आज 26 अगस्त को अपने X अकाउंट पर आए हैं और अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं. वहीं, इस बीच शाहरुख ने बिना फैंस की डिमांड के फिल्म 'जवान' का तीसरा गाना 'रमैया वस्तावैया' का फैंस संग एक टीजर शेयर किया है, साथ ही बताया है कि फिल्म का ट्रेलर पर क्या काम चल रहा है.

शाहरुख ने शेयर किया टीजर

शाहरुख खान अपने AskSRK सेशन में इस टीजर को शेयर कर लिखा है, ओके दोस्तों, जैसा कि आप सभी चाहते हैं तो अब ट्रेलर को बनाने का समय आ गया है, टी-सीरीज, अनिरुद्ध, एटली चाहते थे सॉन्ग शेयर करना चाहते थे, अभी टीजर छोड़ेंगे और फिर एंटनी रुबेन से ट्रेलर तैयार करवाएंगे, सॉन्ग इज....नॉट....रमैया वस्तवैया, अभी के लिए सभी को प्यार, बाय'.

वहीं, शाहरुख खान अपने फैंस को उनके अजीबों-गरीब सवालों का भी जवाब दे रहे हैं. नीचें देखें..

ये भी पढे़ं : Shah Rukh Khan: 'जवान' की रिलीज से पहले शाहरुख खान के घर पुलिस तैनात, जानें क्या है मामला?
Last Updated : Aug 26, 2023, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details