दिल्ली

delhi

Ram Setu Trailer OUT: 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज, दुनिया के सामने बड़ा सच ला रहे अक्षय कुमार

By

Published : Oct 11, 2022, 12:08 PM IST

Ram Setu Trailer OUT: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर मंगलवार (11 अक्टूबर) को रिलीज हो गया है.

Ram Setu Trailer
Ram Setu Trailer

हैदराबाद : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्टर की यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. ट्रेलर में अक्षय कुमार का दमदार काम देखा जा रहा है. इससे पहले फिल्म के कई टीजर रिलीज किए गये थे. फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

क्या है ट्रेलर में?

2.09 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत एक दमदार डायलॉग से हो रही है... और वो है यह देश राम के भरोसे चलता है, अक्षय कुमार एक मिशन पर निकले हैं जो राम सेतु से जुड़ा है.

फिल्म की कहानी क्या है?

बता दें कि फिल्म रहस्यमयी ऐतिहासिकता से भरा पड़ी है. यह एक्शन-एडवेंचर ड्रामा एक पुरातत्वविद् की कहानी है, जो पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए निकलता है. यह एक ऐसी कहानी को सामने लाएगा जो भारतीय सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की गहराई में है.

राम सेतु की पहली झलक

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित फिल्म में अक्षय के साथ 'राम सेतु' में जैकलीन फर्नांडीज, सत्यदेव और नुसरत भरुचा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के साथ रिलीज होगी. अजय की फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होनी है. रिलीज के बाद फिल्म अमेजॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी उपलब्ध होगी.

बता दें कि 'राम सेतु' ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय, जैकलीन और अन्य के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा था, जिसमें पिछले महीने के अंत में फिल्म के निर्माता भी शामिल थे.

इस संबंध में स्वामी ने ट्विटर पर भी लिखा था, 'मुंबई सिनेमा की दीवारों में मिथ्याकरण और हेराफेरी करने की बुरी आदत है. इसलिए उन्हें बौद्धिक संपदा अधिकार सिखाने के लिए, मैंने सत्य सभरवाल एड के माध्यम से एक्टर के साथ ही अन्य 8 लोगों को लीगल नोटिस भेजा है.'

ये भी पढे़ं :ऑस्कर गई फिल्म 'लास्ट फिल्म शो' के 10 साल के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन

ABOUT THE AUTHOR

...view details