दिल्ली

delhi

RGV B-Tech Degree : राम गोपाल वर्मा ने आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय से 37 साल बाद ली डिग्री

By

Published : Mar 16, 2023, 11:50 AM IST

Updated : Mar 16, 2023, 11:55 AM IST

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अपने शैक्षणिक संस्थान आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय पहुंचकर एक कार्यक्रम में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने अपनी सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री रिसीव की...

Ram Gopal Varma B Tech Degree from Acharya Nagarjuna University
सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री रिसीव करते राम गोपाल वर्मा

हैदराबाद :देश के जाने माने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय से अपनी सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री रिसीव की है. अपनी बीटेक की पढ़ाई पूरी करने के 37 साल बाद वह एक कार्यक्रम में जब आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय पहुंचे, तो उन्हें फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी उपाधि हासिल की. इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके दी है. इस के साथ साथराम गोपाल वर्माने कार्यक्रम की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वहआचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं से मुखातिब हो रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इस दौरान राम गोपाल वर्मा बच्चों के साथ भी मुखातिब हुए और इस अवसर पर उन्होंने एक इंस्पीरेशनल स्पीच भी दी. इस मौके पर विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रोफेसर राजशेखर ने उन्हें सम्मानित किया और उनकी डिग्री उनको सौंपी.

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने बैचलर आफ टेक्नोलॉजी की सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री जुलाई 1985 में कंप्लीट की थी. सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के बाद वह अपना सर्टिफिकेट नहीं ले पाये थे. इसके बाद रामगोपाल वर्मा फिल्म निर्माण के क्षेत्र में सक्रिय हो गए थे. इसके चलते वह अपने विश्ववविद्यालय में जाकर अपनी डिग्री हासिल नहीं कर सके थे. इसीलिए 15 मार्च 2023 को उन्हें यह उपाधि हासिल की. इसके लिए रामगोपाल वर्मा ने विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रोफेसर राजशेखर को भी धन्यवाद दिया है.

इसे भी देखें..राम गोपाल वर्मा ने पार की सभी हदें, फिल्म की प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस संग किया ये काम

Last Updated : Mar 16, 2023, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details