दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 15, 2023, 8:29 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Ram Charan: प्रेग्नेंसी की न्यूज पर कैसा था राम का फर्स्ट रिएक्शन, वाइफ उपासना ने किया रिवील

हाल ही में मेगास्टार राम चरण की वाइफ उपासना ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बात की. जिसमें उन्होंने बताया प्रेगनेंसी की खबर सुनते ही राम चरण का पहला रिएक्शन क्या था.

Ram charan
Ram Charan की वाइफ उपासना ने बताया ऐसा था प्रेगनेंसी की न्यूज पर एक्टर का First रिएक्शन

हैदराबाद:साउथ सुपरस्टारराम चरण की पत्नी उपासना ने अपनी प्रेग्नेंसी पर एक्टर के पहले रिएक्शन को रिवील किया है और उन्होंने बताया कि इस न्यूज को कैसे सेलिब्रेट किया. राम चरण की पत्नी उपासना की प्रेग्नेंसी को 8 महीने हो चुके हैं. ये कपल अगले महीने अपने बच्चे का स्वागत करेंगे. राम चरण की वाइफ उपासना अपनी शादी के 11 साल बाद पहले बच्चे को जन्म देने जा रहे हैं.

हाल ही में स्टार वाइफ अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए बताया कि इस खबर को सुनने के बाद राम चरण का पहला रिएक्शन कैसा था. एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने बताया, 'जब मैंने उन्हें उनसे कहा कि मुझे लगता है कि मैं प्रेगनेंट हूं, तो उन्होंने बड़े ही शांत स्वभाव से कहा, 'ज्यादा एक्साइटेड मत हो, शांत हो जाओ'. फिर एक बार हमने रिपीट टेस्ट किया जबकि हम जानते थे कि पहले के सभी टेस्ट सही हैं. जब कंफर्म हो गया तब उन्होंने इसे अच्छे से सेलिब्रेट किया'.

दरअसल मुझे राम के बारे में यही बात सबसे अच्छी लगती है कि वो हमारी लाइफ को बैलेंस करते हैं. जब मैं अपनी फीलिंग्स को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हूं तो राम मुझे शांत होने के लिए कहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, 'डिलीवरी की डेट नजदीक है, जिसके लिए हम और हमारी फैमिली काफी एक्साइटेड होने के साथ ही थोड़े नर्वस भी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक उपासना की डिलीवर की 16-22 जुलाई के बीच होने की उम्मीद है. वह अपनी फैमिली की प्रेजेंस में अपोलो हॉस्पिटल जिसके ऑनर उनके माता-पिता ही है में अपने पहले बच्चे को जन्म देगी. दिसंबर 2022 को राम चरण और उपासना ने ऑफिशयली सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी अनाउंस की थी. तब से यह कपल किसी न किसी तरह से अपनी प्रेगनेंसी सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने खुलासा किया कि जब वे 'आरआरआर' के प्रमोशन के लिए जापान गए थे तब उपासना प्रेगनेंट हुई थी. वहीं बुधवार को इस खूबसूरत कपल ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई.

यह भी पढ़ें: Wedding Anniversary : RRR स्टार राम चरण पत्नी संग मना रहे शादी की 11वीं सालगिरह, अल्लू अर्जुन की पत्नी समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details