दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Ram Charan Viral Video: अमेरिका के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर नंगे पैर चले राम चरण, वीडियो वायरल

अभिनेता राम चरण अपने अभिनय और सफलता के लिए आये दिन चर्चा में रहते हैं. इस बार कुछ अलग कारणों से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 21, 2023, 5:32 PM IST

Ram Charan Viral Video:
राम चरण

हैदराबाद:अभिनेता राम चरण को मार्च में आयोजित होने वाले ऑस्कर 2023 से पहले अमेरिका के लिए रवाना होते हुए हवाईअड्डे पर नंगे पैर चलते देखा गया. एक वीडियो में दिखाया गया है कि राम काले रंग का कुर्ता, पायजामा पहने हुए हैं और काले मास्क के साथ स्टॉल पहने हुए हैं. कथित तौर पर राम अयप्पा दीक्षा का पालन कर रहे हैं, 41 दिनों का उपवास जो संयम और तपस्या के महत्व पर प्रकाश डालता है.

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की महान कृति 'आरआरआर' के राम और जूनियर एनटीआर पर फिल्माए गए गीत 'नाटू नाटू' ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर नामांकन अर्जित किया है. ट्रैक को पहले इस साल की शुरूआत में गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. अयप्पा दीक्षा का पालन करते हुए केरल में सबरीमाला मंदिर में जाने से पहले भक्तों को 41 दिनों के उपवास का पालन करना अनिवार्य है. भक्तों को तुलसी या रुद्राक्ष से बनी माला पहननी होती है और इस अवधि के दौरान दाढ़ी या बाल नहीं कटवाना चाहिए.

बता दें कोनिडेला राम चरण तेजा साउथ के सुपर स्टार हैं. एक्टिंग के साथ-साथ ये निर्माता और उद्यमी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलुगू फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेता हैं. इन्हें 3 फिल्म फेयर पुरस्कार और 2 नंदी पुरस्कार मिल चुका है. फोब्स इंडिया की अंडर 100 की सूची में राम चरण का नाम है. यह सूची आय के आधार पर तय की जाती है. इनका जन्म 27 मार्च 1985 में है. उपासना कामिनेनी से इन्होंने 2012 में शादी की है.

हाल में फिल्म 'आरआरआर' को वैश्विक स्तर पर ख्याति मिली है. 2022 में रिलीज फिल्म का डंका अबतक बज रहा है. 'आचार्या', 'मगधीरा','विनय विद्या राम','जंजीर', 'नायक', सहित इनकी कई हिट फिल्में इनके करियर का हिस्सा है. इनकी आने वाली फिस्म 'RC15' अभी से चर्चा में है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में राम चरण के डांस का डंका बजेगा.

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-Ram Charan New Film: 'नाटू नाटू' के बाद, 'आरसी 15' में एक और डांस नंबर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे राम चरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details