दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Ram Charan : ऑस्कर जीत पर गृहमंत्री अमित शाह ने राम चरण को दी बधाई, एक्टर ने भी जताया आभार, देखें मुलाकात की तस्वीरें

Ram Charan : अमेरिका से ऑस्कर जीतकर आए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण ने बीते दिन वतन वापसी की और एक बड़े मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया. इसके बाद राम चरण ने अपने स्टार पिता चिरंजीवी के साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

By

Published : Mar 18, 2023, 2:36 PM IST

Updated : Mar 18, 2023, 2:44 PM IST

Ram Charan
राम चरण

नई दिल्ली : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म 'आरआरआर' पूरी दुनिया में छाई हुई है. फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू-नाटू' ने 95वें ऑस्कर्स अवार्ड्स 2023 समारोह में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अपने नाम किया है. इस जीत से पूरे देश में जश्न का माहौल है. वहीं, ऑस्कर विनिंग 'आरआरआर' की पूरी टीम अब वतन लौट चुकी है और उसका जोरदार स्वागत भी हुआ है. इधर, राम चरण होमटाउन हैदराबाद ना जाते हुए सीधे देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे थे, जहां उनका भी जोरदार स्वागत हुआ था. वहीं, बीती शाम राम चरण ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की.

गृहमंत्री ने की राम चरण की तारीफ

इस मुलाकात की तस्वीरें गृहमंत्री ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर फिल्म की जमकर तारीफ की है. गृहमंत्री ने लिखा है, 'इंडियन सिनेमा के दो लीजेंड चिरंजीवी और राम चरण से शानदार मुलाकात, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का भारतीय संस्कृति और अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान है, नाटू-नाटू सॉन्ग से ऑस्कर जीतने पर राम चरण को बधाई दी है और शानदार फिल्म आरआरआर की सक्सेस पर भी शुभकामनाएं'.

राम चरण ने भी जाताया आभार

'आरआरआर' एक्टर राम चरण ने गृहमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट कर उनका आभार जताते हुए लिखा है, 'आदरणीय गृहमंत्री अमित शाह जी से मिलकर अभीभूत हूं, सर आरआरआर मूवी की प्रशंसा करने लिए आपका धन्यवाद'.

बता दें, 'आरआरआर' 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. इस फिल्म की तारीफ अवतार के डायरेक्टर जैम्स कैमरून ने भी की थी. वहीं, दिग्गज हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीफन स्पिलबर्ग भी राजामौली के काम के कायल हो गये थे.

ये भी पढे़ं : Ram Charan : 'मैं सलमान भाई और पत्नी हैं शाहरुख की फैन', RRR स्टार राम चरण ने किए कई खुलासे

Last Updated : Mar 18, 2023, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details