दिल्ली

delhi

Ram Charan: वीर सावरकर की 140वीं जयंती पर 'The India House' का एलान, राम चरण ने शेयर की फिल्म की एक झलक

By

Published : May 28, 2023, 4:49 PM IST

RRR सुपरस्टार राम चरण ने विनायक दामोदर सावरकर की 140वीं जयंती के मौके पर फिल्म 'द इंडिया हाउस' का एलान किया है. यह एक पैन-इंडिया फिल्म है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: विनायक दामोदर सावरकर की 140 वीं जयंती के अवसर पर तेलुगु सुपरस्टार राम चरण ने 'द इंडिया हाउस' नामक अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा की, जो एक पैन-इंडिया प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में होंगे.

राम चरण ने फिल्म के टाइटल और मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर्स के नामों का खुलासा एक एनिमेटेड प्रोमो वीडियो के साथ किया है. चरण ने ऑफिशियल ट्विटर वीडियो साझा कर लिखा, 'हहमारे महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर गारू की 140वीं जयंती के अवसर पर हमें अपनी पैन इंडिया फिल्म द इंडिया हाउस की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है. निखिल सिद्धार्थ, अनुपम खेर जी और निर्देशक राम वामसी कृष्णा द्वारा निर्देशित. जय हिन्द.' लेखक राम वामसी कृष्णा इस फिल्म के साथ पहली बार निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. वह फेमस प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ अपनी नई फर्म, वी मेगा पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण करेंगे.

राम चरण के इस शानदार शुरुआत के लिए उनके फैंस ने उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं वीर सावरकर पर बनी द इंडिया हाउस फिल्म की पूरी टीम को बहुत बहुत हार्दिक बधाई.'

95-सेकंड के प्रोमो की शुरुआत 'भारतीय इतिहास में एक भूले हुए अध्याय पर आधारित' से होती है. द इंडिया हाउस' में लंदन में स्वतंत्रता के पहले की कहानी दिखाई जाएगी. टीजर एक ऐसी फिल्म की ओर इशारा करता है जो इंडिया हाउस के आसपास राजनीतिक उथल-पुथल के बीच एक प्रेम कहानी है. संयोग से, 'द इंडिया हाउस' राष्ट्रवादी वकील और संपादक श्यामजी कृष्ण वर्मा का घर था. श्यामजी कृष्ण वर्मा के साथ महात्मा गांधी ने क्रांति बनाम अहिंसा पर काफी तर्क किया था, जिसने उन्हें अपना 1909 का घोषणापत्र 'हिंद स्वराज' लिखने के लिए प्रेरित किया.

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Ray Stevenson Death : 'तुम हमेशा याद किए जाओगे', रे स्टीवेन्सन के निधन पर RRR स्टार राम चरण ने जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details