दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 8, 2023, 7:25 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Rakul Preet Singh: 'आई लव यू' में नजर आएंगी रकुल, फिल्म में लगेगा प्यार, धोखा और बदले का तड़का

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी आगामी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'आई लव यू' में दिखाई देंगी. जिसमें उनके साथ एक्टर पावेल गुलाटी भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

i love movie of rakul preet singh
'आई लव यू' में नजर आएंगी रकुल, फिल्म में होगा प्यार, धोखा और बदले का मिश्रण

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आने वाली रोमांटिक थ्रिलर 'आई लव यू' में पावेल गुलाटी के साथ दिखेंगी. उन्होंने कहा कि फिल्म में ड्रामा और थ्रिलर दोनों हैं. और यह प्यार, धोखा और बदला का मिश्रण है. फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. यह प्यार के एक जुनूनी और डार्क साइड को दिखाती है. इसमें अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा,'अब तक मैंने जितना भी काम किया है 'आई लव यू' उससे अलग है. यह कहानी ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर का मिश्रण है. इसमें प्यार, बदला और धोखे के एंगल को दिखाया गया है. निखिल ने एक शानदार फिल्म बनाई है. इसकी कहानी काफी शार्प है. सभी कलाकारों ने अद्भुत प्रदर्शन किया है. मैं इस पर ऑडियंस के रिएक्शन का वेट कर रही हूं.

'आई लव यू' सत्य प्रभाकर की कहानी है, जिसे रकुल प्रीत सिंह ने निभाया है. वह मुंबई में एक इंडिपेंडेंट वर्किंग वुमन है. जब वह और उसका प्यार अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं तो उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव आता है.ल पावेल गुलाटी ने कहा, 'जब निखिल ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं तुरंत तैयार हो गया. इस कहानी से मुझे बिल्कुल विपरीत तरह के कैरेक्टर को निभाने का मौका मिला जो काफी रोमांचकारी था. 'आई लव यू' काफी अलग है, इसमें स्पीड है, इमोशंस हैं, साथ ही इसकी कहानी काफी इंजॉयबल है.

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत 'आई लव यू' एक एथेना एंड द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई है. जिसे फिल्म निर्माता निखिल महाजन ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म 16 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: भरी गर्मी में आइसक्रीम इंजॉय कर रही हैं रकुल, वेकेशन पर स्पेंड कर रही हैं क्वालिटी टाइम

ABOUT THE AUTHOR

...view details